अजय देवगन के साथ करीना कपूर ने एक फिल्म में किस करने से मना कर दिया था , कहा इन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती

अजय देवगन के साथ करीना कपूर ने एक फिल्म में किस करने से मना कर दिया था , कहा इन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर अक्सर अपने फैशन और अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में छाही रहती हैं । खूबसूरत होने के साथ साथ वह अपने स्टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं । करीना कपूर ने बॉलीवुड में एक से बड़कर एक अच्छी फिल्में की हैं , और बहुत सी उनकी फिल्मे हिट भी रही हैं । हाल ही में इस साल की फरवरी में करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया हैं । करीना कपूर ने बॉलीवुड में एक अलग से पहचान बना रखी हैं , लोग इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं । वैसे बात करे तो करीना कपूर ने किसी न किसी एक्टर के साथ अक्सर बोल्ड सींस किए होगे , लेकिन एक फिल्म में उन्होंने अजय देवगन के साथ बोल्ड सीन करने से मना कर दिया था । आइए आपको बताते हैं वजह क्या रही।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन की मां का ख्याल रखने से नर्स ने कर दिया था इंकार, कभी पिता का रखती थी ध्यान

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया की यह बात 2013 की हैं फिल्म का नाम सत्याग्रह था तब एक सीन था लिप लॉक का अजय देवगन का तो उन्होंने यह सीन करने से मना कर दिया था । उनका यह इंटरव्यू वायरल भी हुआ था , उसमे उन्होंने यह तक कह दिया था की उन्होंने इस फिल्म के लिए सब कुछ दे दिया था ।

उसके बाद उन्होंने बताया की ऐसा नहीं मेरी उनसे कोई दुश्मनी हैं , मैने उनके साथ और भी बहुत सी फिल्म की है जो की हिट रही जैसे गोलमाल 2, सिंघम 2 ,ओमकारा और सत्याग्रह । उन्होंने आगे बताते हुए कहा की सत्याग्रह फिल्म मुझे हमेशा याद रहेंगी यह एक यादगार फिल्मों में से एक हैं , क्योंकि अजय देवगन को किस सीन करने से मना कर दिया था । यह फिल्म हमेशा उन्हे याद रहेंगी । करीना कपूर ने इसलिए मना किया था , उसकी वजह उन्होंने कई सालो बाद किसी एक इंटरव्यू में बताई थी ।

यहाँ भी पढ़िए  सनी देओल और उनकी हीरोइन ने फिल्म में करदी थी बोल्डनेस की हदें पार, इस 20 साल की लड़की के साथ

करीना ने आगे बताया की जब सत्याग्रह फिल्म आई थी तब उनकी और सैफ अली खान की शादी हुई थी । फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर कपल बने थे । करीना कपूर नही चाहती थी की उनके और उनके पति के रिश्ते में कोई दरार आए इसको लेके । किसी बात को लेकर विवाद खड़ा होए , मीडिया में किसी बात को उछाला जाए । इसी वजह से उन्होंने सत्याग्रह फिल्म में अजय देवगन के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया था ।

ऐसा नहीं है उन्होंने इससे पहले किसी फिल्म में किसिंग सीन न किया इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ कमबख्त ईश फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ कम से कम 10 बार किसिंग सीन किया था । यह ही नही इस सीन की वजह से उनकी फिल्म हिट भी रही थी , इस मूवी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तहलका मचा के रखा हुआ था ।

यहाँ भी पढ़िए  करण जौहर ने पूछा- ‘सेक्स कब किया’ अनन्या पांडे बोली- ‘आज सुबह ही….. विडियो वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.