अनुपम श्याम ने मौ’त से पहले आमिर खान से मांगी थी मदद , लेकिन उन्होंने इस तरह दिया धोखा

अनुपम श्याम ने मौ’त से पहले आमिर खान से मांगी थी मदद , लेकिन उन्होंने इस तरह दिया धोखा

फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर अनुपम श्याम का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से पिछले दिनों नि’धन हो गया था । उनकी मौ’त पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर बड़े बड़े एक्टर्स ने तक शोक जताया था , लेकिन ये बात शायद ही किसी को पता होगी की अनुपम आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे । यहां तक की उनके पास इलाज कराने के पैसे तक नही थे । आमिर खान ने अनुपम से वादा किया था की वो उनका इलाज करवाएंगे , लेकिन बाद में अनुपम जब उन्हे फोन करते थे तो आमिर फोन ही नही उठाते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  17 साल की उम्र में ही बन गई थी वै’श्या फिर बॉलीवुड में आकर बदल गई जिंदगी

अनुपम के भाई ने एक इंटरव्यू में बताया हमारा परिवार बहुत बुरे समय से गुजरा है । मेरी माता जी का पिछले दिनों नि’ध’न हो गया था । अनुपम इस बात से बेहद दुखी थे की वो मां का दे’हांत पर अपने घर प्रतापगढ़ नही जा सके थे । दरासल प्रतापगढ़ में कोई भी डा’य’लिसिस सेंटर नही है , इसलिए अनुपम को वहा लेजाना बेहद रिस्की होता । हमने प्रतापगढ़ में एक डा’य’लिसिस सेंटर की व्यवस्था करने की काफी कोशिश की ।

यहां तक की अनुपम ने आमिर खान से भी बात की थी । आमिर ने आश्वासन दिया की वह प्रतापगढ़ में डा’य’लि’सिस सेंटर की व्यवस्था करवा देंगे , लेकिन उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया था । बता दे की अनुपम श्याम एक बहुत ईमानदार एक्टर थे , दूसरो को जब भी मदद की जरूरत हुई वो हमेशा उनके साथ खड़े रहे । यही वजह थी उनके नि’ध’न पर मनोज बाजपाई और राजपाल जैसे बड़े एक्टर ने भी शोक जताया , मगर अफसोस की आमिर खान ने अंत समय पर अनुपम को धोखा दे दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  रवीना की बेटी ने कर डाला बोर्ड टॉप, सोशल मीडिया पर क्षेयर किया रिपोर्ट कार्ड

आपकी क्या राय है इस पर क्या आमिर खान ने यह सब सही किया , उन्होंने किस वजह से अनुपम श्याम को मदद नहीं की कृपया हमे कॉमेंट करके बताए । अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.