अनु मलिक की 25 साल बाद पकड़ी गई चोरी इसराइल के नेशनल एंथम की धुन चुराने का आरोप

अनु मलिक की 25 साल बाद पकड़ी गई चोरी इसराइल के नेशनल एंथम की धुन चुराने का आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर पर लगा चोरी का आरोप इस कंपोजर पर पहले भी कई बार चोरी का आरोप लग चुका है और मीटू के दौरान बहुत आरोप लगे थे अब इनकी एक ऐसी चोरी पकड़ी गई है जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है सबसे बड़ी बात यह चोरी इन्होंने आज कल में नही बल्की 25 साल पहले की थी इस स्मार्ट चोरी को अब लोगों ने सोशल मीडिया के जमाने में पकड़ लिया है यह कंपोजर और कोई नही बल्की अनु मलिक है ।

अनु मलिक पर एक गाने की धुन चुराने का आरोप लगा है इस तरह के आरोप उन पर और भी लगे है लेकिन एक बहुत ही बेहतरीन गाना जिस गाने को इंडियन ऑडियंस ने वाह वाह भी दी , अनु मलिक ने पैसा भी कमाया इज्जत भी कमाई और अनु मलिक इस गाने को बना कर इंस्ट्री के बड़े कंपोजर भी बन गए अब पता चला है की वो तो चोरी का गाना था ।

यहाँ भी पढ़िए  आमिर खान ने कर ली तीसरी शादी? फातिमा सना शेख बनी उनकी बेग़म! देखें फोटोज

हम सब जानते है की इस वक्त टोक्यो में ओलंपिक्स चल रहे है इसी दौरान इसराइल के एक खिलाड़ी ने गोल्ड मेडल जीता तो जिस वक्त उसे मेडल पहनाया गया , तब इसराइल का नेशनल एंथम बैकग्राउंड में बजा था और जैसे ही यह नेशनल एंथम बैकग्राउंड में बजा वैसे ही इंडियन ऑडियंस में इसकी धुन पकड़ ली और कहा ऐसा गाना तो हमारी हिंदी फिल्मों के लिए भी बनाया गया है ।

1996 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘दिलजले’ इस फिल्म में गाना था मेरा मुल्क मेरा देश उसकी धुन भी बिल्कुल ऐसी ही थी और अब लोगो ने ये बात पकड़ ली की कैसे इसराइल के नेशनल एंथम को अनू मलिक ने नही छोड़ा , और उसकी धुन चुरा कर इधर चिपका दी सोशल मीडिया पर अब भयंकर तरीके से अनु मलिक को ट्रोल किया जा रहा है लोग कह रहे है कैसे अनु मलिक को चोरी 25 साल बाद पकड़ी गई । एक यूजर ने यह भी कहा की लगता है अनु मलिक को लगता था इसराइल का कोई भी गोल्ड मेडल नही जीत सकता इसलिए अनु मलिक ने स्मार्टली गाने की धुन को चुरा लिया । लेकिन 25 सालो बाद अनु मलिक पकड़े गए ।

यहाँ भी पढ़िए  जब जिम आउटफिट ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा ने बो’ल्ड अंदाज से बनाया दीवाना …..

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.