अब शिल्पा शेट्टी की उल्टी गिनती शुरू पु’लि’स ने उठा लिया यह बड़ा कदम

अब शिल्पा शेट्टी की उल्टी गिनती शुरू पु’लि’स ने उठा लिया यह बड़ा कदम

पो’र्नो’ग्रा’फी मामले में क्रा’इ’म ब्रांच ने आखिरकार शिल्पा शेट्टी की लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है पु’लि’स की तरफ से अब वो बयान सामने आ गया है जिसने शिल्पा शेट्टी की रातों की नींद और दिन का चैन सब उड़ जाएंगा । दरअसल राज कुंद्रा की गि’र’फ्ता’री के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे की कही पो’र्नो’ग्रा’फी कां’ड में शिल्पा की कोई भूमिका नई है ।

पहले पु’लि’स से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा उन्हे शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है , उस वक्त शिल्पा ने थोड़ी सास ली थी लेकिन लगता है शिल्पा के अच्छे दिन बीत गए है । क्योंकि क्रा’इ’म ब्रांच ने ऐसा बयान दे दिया है जो शिल्पा के लिए किसी बुरी खबर से कम नही है ।

यहाँ भी पढ़िए  जीजा आयुष ने खिंचवाए सलमान खान की बहन के साथ बिना कपड़ों में फोटो, फिर कर दिए इंस्टाग्राम पर शेयर

ANI के मुताबिक क्रा’इ’म ब्रांच की तरफ से यह साफ साफ शब्दों में कहा गया है की पो’र्नो’ग्रा’फी के’स में अभी तक शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नही दी गई है । पु’लि’स शिल्पा के बैंक खाते की जांच कर रही है इसके लिए बकायदा फॉरेन सिक ऑडिटर नियुक्त किए गए है । पु’लि’स की शिल्पा और राज का एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट मिला है , इस खाते में जो लेन देना हुआ है वो श’क के घेरे में है ।

छोटे छोटे अमाउंट के जरिए करोड़ो रुपए इधर उधर किए गए है , इसके इलावा शिल्पा के कई ऐसे डॉक्यूमेंट पर साइन हुए है जिन पर पु’लि’स को डाउट है पु’लि’स को लगता है ये लेन देन अवैध तरीके से किया गया है शिल्पा की मर्जी के बिना ऐसा होना नामुनकिन है इसलिए पु’लि’स ने शिल्पा को क्लीन चिट देने वाली बात से इंकार कर दिया है । यानी अब शिल्पा के ऊपर भी क्रा’इ’म ब्रांच की त’ल’वा’र लटकने लगी है अगर कुछ भी ग’ड़’ब’ड़ी मिलती है तो शिल्पा के लिए काफी मुश्किल पैदा हो सकती है । क्रा’इ’म ब्रांच उन्हे किसी भी वक्त सम्मन भेजकर दोबारा से पूछताछ कर सकती है ।

यहाँ भी पढ़िए  करिश्मा कपूर फिर से बनेंगी दुल्हनिया, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी – कौन होगा करिश्मा का दूसरा पति ?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.