अमिताभ की 8 करोड़ की कार से सलमान ने किया स्कैम , सलमान खान पर लगा चोरी का इल्जाम ?

अमिताभ की 8 करोड़ की कार से  सलमान ने किया स्कैम , सलमान खान पर लगा चोरी का इल्जाम ?

अमिताभ बच्चन की सबसे मनपसंदीदा कार रोल्स रॉयस कार को लेकर ऐसा स्कैम हुआ है पु’लि’स के होश भी उड़ गए । बेंगलुरु से पु’लि’स ने एक ऐसे शख्स को गि’र’फ्तार किया है जिसके बाद से अमिताभ की यही कार मिली है । ये कार कोई आम कार नही है 8 करोड़ रुपए की इस रोल्स रॉयस को विदु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ को तोहफे में दिया था ।

अब सवाल ये है की आखिर ये कार किसी दूसरे व्यक्ति के पास कैसे पहुंच गई । दरासल पु’लि’स ने जिस शख्स को गि’र’फ्तार किया है उसके पास से 1,2 नही बल्की 7 लग्जरी कारें मिली है । अमिताभ ने ये कार साल 2019 में डी बाबू नाम के व्यक्ति को बेच दी थी , लेकिन गाड़ी के कागचो पर आज भी अमिताभ का नाम लिखा है । अमिताभ ने कार बेचते समय सिर्फ एक पेपर पे ये लिखकर दे दिया था की आज से ही कार तुम्हारी है । पु’लि’स ने छापेमारी के तहत ऐसी लग्जरी गाड़िया पर कार्यवाही की जो यूवी सिटी के पार्क में रहती है लेकिन इन गाड़ियों के मालिक टैक्स नहीं चुका रहे थे ।

यहाँ भी पढ़िए  द कश्मीर फाइल्स को भड़’काऊ बताने पर खौला अनुपम खेर का खू’न, गुस्से में शेयर किया असली वीडियो

MH02BB2 नंबर प्लेट वाली रोल्स रॉयस को जब्त किया तो पता चला ये अमिताभ बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड है । जबकि इसकी चला रहे उस शख्स का नाम सलमान खान है । सलमान ने बताया की उसके पिता ने ये कार 6 करोड़ रुपए में अमिताभ से खरीदी थी । पु’लि’स के मुताबिक ये एक बहुत बड़ा जु’र्म है । अगर कोई शख्स 11 महीने तक अपने नाम पे बेचे गए साधन को नही करवाता तो उस पर कड़ी कार्यवाही की जा सकती है । फिलहाल अब पु’लि’स इस मामले में अमिताभ बच्चन से पूछताछ करने की बात कह रही है लेकिन इस खबर के बाहर आते ही अमिताभ की खूब खिली उड़ रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  Video: उम्र में बड़े लड़कों के साथ राखी सावंत को नहीं आ रहा मजा, अब बनाना चाहती है 16 साल का बॉयफ्रेंड

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.