अमिताभ बच्चन के बंगले को बॉ’म्ब से उड़ाने की कोशिश , पु’लिस की बदोलत इतना बड़ा हा’दसा होने से टला

अमिताभ बच्चन के बंगले को बॉ’म्ब से उड़ाने की कोशिश , पु’लिस की बदोलत इतना बड़ा हा’दसा होने से टला

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को तो हर कोई जानता है उन्होंने एक से बड़कर फिल्मे सुपरहिट दी है । लोगो ने उनकी फिल्म और एक्टिंग को खूब पसंद किया है , उनके फैंस उन्हे अपना आइडल मानते है । लेकिन आज कल बिग बी मुश्किलों में पड़े हुए हैं आइए आपको बताते है क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर कल रात भारी पु’लिस बल तैनात रहा और कुछ ढूंढने की कोशिश की जा रही थी ये कुछ और कुछ नही बल्की बॉ’म्ब ढूंढने की कोशिश की जा रही थी । मुंबई पु’लि’स के साथ बॉ’म्ब डिटेक्टिव और डिस्पोजल टीम भी साथ थी इसके इलावा कुत्ते भी साथ थे ।

यहाँ भी पढ़िए  जेठालाल नही बल्की टप्पू की हुई बबिता जी , 10 साल छोटे टप्पू को काफी समय से कर रही है डेट

हुआ यूं की कल रात को 9:45 के आस पास मुंबई पु’लि’स के कंट्रोल रूम पर एक कॉल आता है , इस कॉल पर एक व्यक्ति बताता है की मुंबई में 4 जगह बॉ’म्ब रखे गए है पहला सीएमएसटी स्टेशन, दूसरा बायक्ला स्टेशन , तीसरा दादर रेलवे स्टेशन और चौथा अमिताभ बच्चन का बंगलो।

इसके बाद मुंबई पु’लि’स की अलग अलग टीम इन सभी जगह पहुंचती है और बॉ’म्ब ढूंढने का सर्च ऑपरेशन चलाया जाता है । इन सभी जगह पर कुछ घंटो तक ये सर्च ऑपरेशन चलता है लेकिन पु’लि’स को वहा से कुछ भी पता नही चलता है ।

यहाँ भी पढ़िए  आदिल नहीं बिग बॉस से शादी करना चाहती थी रखी सावंत, सलमान को बाप बना कर करवाना चाहती थी कन्यादान

इसके बाद जिस नंबर से वो कॉल आता है उसका पता लगाया जाता है तो उसकी लोकेशन थाने के पास शील भाटा जगह की आती है और ये जो कॉल किया था वो ट्रक ड्राइवर ने किया था । ये ट्रक ड्राइवर अक्सर नशे की हालत में रहता है । पु’लि’स ने इस ट्रक ड्राइवर को अ’रे’स्ट कर लिया और अब इससे पूछताछ जारी है की इसने ऐसा क्यू किया और इसे ऐसा क्यू सुझा इस शख्स के साथ एक और शख्स को भी गि’र’फ्तार किया गया है और इनसे अब पूछताछ की जा रहीं है कुल मिलाकर इस एक फोन कॉल ने मुंबई पु’लि’स की नींद उड़ा दी।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO : ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने किया खुलासा, कहा- ‘काम चाहिए तो से’ क्स करना पड़ेगा’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.