अमिताभ बच्चन के साथ 12 साल छोटी समिता पटेल यह बोल्ड सीन शूट के बाद रात भर क्यू रोती रही , जानिए

अमिताभ बच्चन के साथ 12 साल छोटी समिता पटेल यह बोल्ड सीन शूट के बाद रात भर क्यू रोती रही , जानिए

80 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस स्मीता पाटेल आकारोश जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही है । समिता पटेल का बीमारी के चलते 31 साल की उम्र में नि’ध’न हो गया था । बता दे की एक्ट्रेस साल 1982 में रिलीज हुए फिल्म नमक हलाल में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी । इस फिल्म का गाना आज रपट जाए दोनो की बोल्ड केमिस्ट्री को काफी ज्यादा चर्चा में रहा था । लेकिन ये कम लोग हो जानते है की इस गाने की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा रोई थी । जी हा 80 के दशक में अमिताभ बच्चन ने ऐसा बोल्ड सीन दिया था जो उस जमाने का सबसे ज्यादा हॉट सीन बन गया था ।

यहाँ भी पढ़िए  यूपी के छोटे से गांव से आए राजपाल यादव आज जीते हैं आलीशान जिंदगी, करोड़ों की प्रॉपर्टी है मौजूद

इस सीन में उनके साथ 12 साल छोटी एक्ट्रेस समिता पाटेल नजर आई थी । समिता ने फिल्म में बोल्ड सीन तो दे दिया था लेकिन वो रात भर रोती रही । समिता के गंभीर इमेज से निकल कर सेक्सी और बोल्ड इमेज को देखकर दर्शको ने उन्हे बेहद पसंद भी किया था लेकिन समिता को बहुत पछतावा हुआ था । फिल्म बाजार , आक्रोश जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपनी सीरियस इमेज की पहचान बना चुकी समिता पाटेल ने साल 1982 में आई फिल्म नमक हलाल में बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे । अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में बारिश में भीगते हुए समिता ने बेहद ही सेक्सी सीन दिए थे । फिल्म का गाना आज रपट जा दोनो की बोल्ड केमिस्ट्री दर्शको को बेहद पसंद आई थी ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोडा ने पहनी ऐसी ड्रेस दिख गया सबकुछ, दर्शको ने लूट लिए मजे

अमिताभ और समिता की केमिस्ट्री को ये बात भी काफी ज्यादा उड़ने लगी थी की दोनो एक दूसरे को पसंद करते है । इस गाने को करने के बाद समिता को बहुत पछतावा हुआ । बता दे बारिश में भीगते हुए अमिताभ और समिता का ये सीन बेहद ही सेंसेशनल बन गया था । सीन शूट करने के बाद समिता घर पहुंच कर अपनी मां की गोद में जम कर रोई थी ।

इस बात की जानकारी जब अमिताभ बच्चन को पता चली तब उन्होंने समिता को बहुत समझाया था । अमिताभ ने समिता से कहा की वो इस एक्ट से बिल्कुल भी परेशान ना हो क्योंकि वो स्क्रिप्ट और गाने की डिमांड थी । बिग बी के समझाने के बाद समिता वापिस फिल्म की शूटिंग तो शुरू कर चुकी थी लेकिन उन्हे इस बात का पछतावा बहुत हुआ की उनके सीरियस इमेज की छवि खराब हो गई है । हालांकि जब यह फिल्म हिट हुई तब समिता को अपने काम की तसल्ली तो मिली लेकिन उन्होंने इस तरह के उसके बाद कभी बोल्ड सीन नहीं दिए ।

यहाँ भी पढ़िए  कम उम्र लड़कियों को पसंद आते हैं शादीशुदा मर्द, ये मेरे साथ भी हो चुका: कंगना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.