अरे बाप रे शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर आ पड़ी एक और मुसीबत , इस एक्ट्रेस ने खोल दी सारी पोल पट्टी

अरे बाप रे शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर आ पड़ी एक और मुसीबत , इस एक्ट्रेस ने खोल दी सारी पोल पट्टी

पो’र्नो’ग्रा’फी मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें और बड़ने वाली है क्योंकि पु’लि’स ने अब ऐसा शख्स को पूछताछ के लिए बुला लिया है जो कुंद्रा के खिलाफ खुलकर गवाही देने के लिए त्यार है। पिछले कुछ दिन पहले शर्लिन चोपड़ा ने कहा था की राज कुंद्रा को उनके घर में घुस गए थे और उन्होंने जबरदस्ती कि’स करने की कोशिश की थी ।

शर्लिन के मुताबिक उन्होंने बाथरूम में खुद को बंद कर के अपनी जान बचाई थी । इस के इलावा कुंद्रा के कई और काले चिट्ठे शर्लिन के पास है । अब खबर ये है की पु’लि’स ने शर्लिन को भी सम्मन भेज कर पूछताछ के लिए बुला लिया है । हैरानी की बात ये है पु’लि’स ने आज ही सम्मन भेजा और आज ही पूछताछ के लिए बुला लिया ।

यहाँ भी पढ़िए  हीरोइन नहीं नर्स बनना चाहती थीं सनी लियोनी गरीबी ने बना दिया था ए’ड’ल्ट फिल्मों की स्टार

शर्लिन के मुताबिक राज कुंद्रा ने ही उन्हे ए’ड’ल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला है , राज ने उन्हे ए’ड’ल्ट कंटेंट में काम करने के लिए कहा था । कुंद्रा ने उन्हे अपने हॉट शॉट एप के लिए शूट करने के लिए कहा था । हालांकि शर्लिन ने इन सब के लिए मना कर दिया था ।

शर्लिन के एक्स लॉयर चरणजीत चंद्रपाल के मुताबिक शर्लिन सेमी पो’र्नो’ग्रा’फी के साथ अपना एप चलाती थी ये पार्ट टाइम काम बहुत अच्छा नहीं चल रहा था और कुछ समय पहले ही शर्लिन की राज कुंद्रा से मुलाकात हुई थी।

राज कुंद्रा ने शर्लिन से कहा था की उन्हे प्रॉफिट का 50 प्रतिशत मिलेगा इस एग्रीमेंट पर राज ने खुद साइन किए थे , शुरू में अच्छी कमाई हुई फिर शर्लिन को ऐसा लगा की उन्हे एग्रीमेंट के हिसाब से पैसे नही मिल रहे और इसलिए उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट खतम कर दिया था अब पु’लि’स इन्ही सब बातो को लेकर शर्लिन से सवाल जवाब करेंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  कंगना रनौत ने किया बॉलीवुड का ‘काला सच’ का खुलासा – यौन शोषण बेहद आम है…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.