अर्जुन को मलाइका से इस वजह से मिला धोखा, एक बार फिर अरबाज और मलाइका आए करीब

अर्जुन को मलाइका से इस वजह से मिला धोखा, एक बार फिर अरबाज और मलाइका आए करीब

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की कल शादी थी । जुहू में अनिल कपूर के बंगलो पर अनिल कपूर के फैमिली आ सभी मेंबर को स्पॉट किया गया । जिसमे जानवी, खुशी और अर्जुन कपूर भी नजर आए लेकिन मलाइका अरोड़ा कही भी नजर नहीं आई । मलाइका अरोड़ा पूरे फंक्शंस से गायब रही । कल मलाइका अरोड़ा अर्जुन के साथ नजर नहीं आई लेकिन आज मलाइका अरबाज खान के साथ नजर आई ।

आखिर मुंबई में अरबाज खान जो की मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड है । जिनके साथ वो पिछले लंबे समय से नजर नही आई है । वो अब अरबाज खान के साथ क्यूं नजर आयेंगी । सबसे बड़ी बात सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही नही मलाइका की पूरी फैमिली अरबाज खान के साथ नजर आई और अब मलिका की मां की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे वो सिर्फ उन्हे छेड़ रही है बल्की उनके किस भी कर रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  रवीना टंडन ने 'नाइट सूट' पहनकर मनाया करवाचौथ, पर फैंस बोले- आज भी गजब लगती हो आप...

मुंबई के एक फैमिली रेस्टोरेंट में मलाइका उनके बेटे अरहान और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान और मलाइका की मां को देखा गया । पापराजी के कैमरे में वो तस्वीरे कैद हुई जब मलाइका की मां अरबाज खान को किस कर रही थी । इतना ही नहीं पापराजिस के सामने पूरी फैमिली ने पोज भी दिया और मलाइका ने अपने आप को इस गेट टुगेदर के लिए बहुत अच्छे से आउटफिट भी पहना हुआ था ।

2017 में मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से अलग हो गई थी । अरबाज खान से जिस वक्त वो शादी में थी तब से ही अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते के कई खबरे आ चुकी थी । डाइवोर्स के बाद मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को भी सबके सामने बता दिया था । हाल ही में मलाइका ने बताया की वो एक बार फिर से मां बनना चाहती हैं। एक बेटी उन्हे चाहिए शायद वो एक बेटी को एडॉप्ट करे । अगर बात करे अर्जुन कपूर की तो दोनो का रिलेशन सबके सामने भी आ चुका है और हमेशा वह अक्सर साथ में नजर आते, लेकिन इस बार अनिल कपूर की बेटी की शादी से मलाइका गायब रही ।

यहाँ भी पढ़िए  जिस नागिन सॉस (NAAGIN SAUCE) को अमिताभ बच्चन खाते हैं, जानिए उसकी क़ीमत और ख़ासियत

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.