आखिर श्रीदेवी को आमिर खान से इतनी नफरत क्यों हो गई थी,जिंदगी में कभी साथ काम नही किया

आखिर श्रीदेवी को आमिर खान से इतनी नफरत क्यों हो गई थी,जिंदगी में कभी साथ काम नही किया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है । ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि वो अपने फिल्मों को 100 प्रतिशत परफेक्ट बनाने में कोई भी कसर नही छोड़ते । बाकी स्टार्स की तरह आमिर खान ने स्टारडम पाने के लिए काफी मशक्त की है । इसका फल आज उन्हे मिल भी रहा है ।इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद भी आमिर खान को एक बात का अफसोस है की कभी भी श्रीदेवी के साथ काम नही कर पाए । वैसे हम आपको इस बात की जानकारी देना चाहेंगे की महेश भट्ट सहित कई निर्देशकों ने श्रीदेवी को आमिर खान के साथ फिल्मे ऑफर की थी लेकिन श्रीदेवी ने हमेशा ऐसा ऑफर ठुकरा दिया । अब आप भी सोच रहे होगे श्रीदेवी जैसी बड़ी अभिनेत्री जो अपने दौर के सभी सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी थी उन्होंने आमिर खान के साथ क्यूं नही फिल्म की ।

यहाँ भी पढ़िए  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस नई एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे , कहा परदे के पीछे मेरे साथ होता था ऐसा

दरासल श्रीदेवी ने आमिर खान के साथ फिल्मों मैगजीन फिल्म के कवर पेज के लिए फोटो शूट करवाया था । इस फोटो शूट के दौरान श्रीदेवी आमिर खान की दखलंदाजी से बेहद खफा हो गई थी । या साफ शब्दों में कहें आमिर खान का अंदाज बिल्कुल भी पसंद नही आया । आमिर खान अपना हर काम अपने हिसाब से करना चाहते थे । इस फोटो शूट के दौरान भी वो वही कर रहे थे जिससे श्रीदेवी बेहद नाराज हो गई लेकिन इस बार का असर आमिर खान पर नही पड़ा । फोटो शूट के दौरान श्रीदेवी आमिर खान को इतना ज्यादा भा गई थी की वो खुद ही निर्माताओं के पास जाकर श्रीदेवी के साथ कास्ट करने की जिद करने लगे । यानी आमिर खान खुद ही श्रीदेवी से प्रभावित हो कर फिल्मे करना चाहते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  दोनों बच्चों के लिए करीना कपूर ने रखे हैं 4 स्टाफ, लाखों में सैलरी देती हैं, विदेश घुमाती हैं

अब एक दिन अमीर खान निर्माता महेश भट्ट के पास अंग्रेजी फिल्म रोमन हॉलीडे लेकर पहुंचे और उन्होंने महेश भट्ट से गुजारिश की इस फिल्म को हिंदी में बनाए और उस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी को कास्ट करे । महेश भट्ट ने ये फिल्म दिल है के मानता नही नाम से लॉन्च करदी और फिल्म का ऑफर श्रीदेवी के पास लेकर गए । महेश भट्ट को पूरा यकीन था की श्रीदेवी इस फिल्म के लिए मना नही कर पाएंगी लेकिन जब श्रीदेवी ने आमिर खान का नाम सुना तो उन्होंने फिल्म का ऑफर सुनते ही ठुकरा दिया । बाद में ये फिल्म पूजा भट्ट को मिली ।

यहाँ भी पढ़िए  आमिर खान नहीं पसंद करते इन 9 एक्टर को ,शारुख खान का नाम तो अपने कुते

आमिर खान को आज भी अफसोस है की वो श्रीदेवी के साथ काम नही कर पाए वही दूसरी और दिल है के मानता नही फिल्म के बात करे तो फिल्म हिट हुई लेकिन आमिर खान इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.