आमिर ने किया चौका देना वाला खुलासा, उन्होंने अपनी पत्नी किरण से इस इंसान की वजह से लिया तलाक

आमिर ने किया चौका देना वाला खुलासा, उन्होंने अपनी पत्नी किरण से इस इंसान की वजह से लिया तलाक

अभिनेता आमिर खान ने पिछले दिनों किरण राव के साथ तलाक की घोषणा की थी इसके बाद से लगातार आमिर और किरण सुर्खियों में बने हुए है । इसके बाद आमिर किरण के साथ एक वीडियो वायरल हो गई है । अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है । इस वीडियो में आमिर किरण के साथ नजर आ रहे है और डांस कर रहे है । फैंस आमिर और किरण का ये वीडियो खूब पसंद कर रहे है और इस पर जमकर प्यार बरसा रहे है । बता दे की किरण और आमिर इस वीडियो में लद्दाख में लाल सिंह चड्डा के सेट पर वहा के ट्रेडिशनल कपड़े पहन कर लद्दाख का लोक नृत्य करते दिखाए दे रहे है ।

आमिर खान और फिल्म के निर्माता किरण राव लाल सिंह चड्डा के सेट पर लद्दाख की पारंपरिक पोशाक पहनते हुए डांस करते नजर आ रहे है । आमिर खान ने लाल रंग की ड्रेस के साथ नीली टोपी लगाए हुई है तो वही किरण पिंक कलर की ड्रेस के साथ ग्रीन टोपी पहनी हुई दिखाई दे रही है ।

लाल सिंह चड्डा इस साल क्रिसमस पर रिलीज की जायेंगी । लाल सिंह चड्डा में आमिर खान के करीना भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी । आमिर और करीना की जोड़ी इससे पहले 3 इडियट में साथ दिख चुकी है । आमिर खान और किरण राव ने पिछले महीने एक दूसरे से तलाक लेने की घोषणा की है । ये कपल करीब 15 साल से साथ थे । आमिर और किरण की और से जारी बयान में कहा गया की इन खुबसुरत 15 सालो में हमने एक दूसरे के साथ उम्र भर का अनुभव अच्छे पल हंसना हंसाना और खिलखिलाना हासिल किया । हमारे रिश्ते में सिर्फ भरोसा, प्यार और सम्मान था । अब हम अपने। जीवन के एक नए अध्याय की शुरुवात कर रहे है ।पति पत्नी के तौर पे नही लेकिन माता पिता और परिवार के तौर पर ।

कपल ने आगे लिखा था की हम अपने बेटे आजाद के लिए समर्पित माता पीता रहेंगे । जिसे हम साथ में पालेंगे और बड़ा करेंगे । हम अपनी फिल्म और दूसरे प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे जिसके लिए हम दोनो पैशनेट है । हमारे परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमे समझाया और सपोर्ट किया । आपको क्या लगता है इस उम्र में आमिर खान का तलाक लेना सही है या गलत हमे कॉमेंट में अपनी राय जरूर दे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.