आलिया को गुड मॉर्निंग विश ना करना पड़ा महंगा हुई बुरी ट्रोल, लोगो ने कहा कितनी घमंडी औरत है

आलिया को गुड मॉर्निंग विश ना करना पड़ा महंगा हुई बुरी ट्रोल, लोगो ने कहा कितनी घमंडी औरत है

आलिया भट्ट को तो हर कोई जानता होगा हाल ही में आलिया भट्ट बनी ट्रोलर्स का शिकार । लोगो ने कहा इतना एटीट्यूड किस बात का । उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है । चलिए आपको बताते है क्या है पूरी खबर ।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नही है । कभी अपने आउटफिट के लिए या कभी अपने बिहेवियर के लिए । सेलिब्रिटीज अक्सर ट्रोलर्स का शिकार बनते है अब ऐसे में सोशल मीडिया का ताजा शिकार बनी एक्ट्रेस आलिया भट्ट । जी हा आलिया की एक हरकत से नाराज यूजर्स उन्हे रूड और एटीट्यूड वाली बता रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  अपने देश को छोड़कर विदेश में रहना कितना मुश्किल है? प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना अनुभव…

दरासल हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जहा फोटोग्राफर आलिया भट्ट को गुड मॉर्निंग विश कर रहे है , लेकिन उसके बाद आलिया का रिएक्शन देख लोगो का फुटा गुस्सा ।

आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हे रूड और एटीट्यूड वाली कह रहे है । लोगो ने कई तरह के कमेंट्स भी किए जैसे की एक ने कहा एटीट्यूड देख रहे हो डायन का , तो दूसरे ने कहा इतना एटिट्यूड किस बात का , एक और ने कहा ये इतना क्यू अजीब सी शक्ले बनाती है हर वक्त और एक ने ये तक कह दिया की शकल देख रहे हो कितना रूडली बना रही है जैसे कोई परवाह नही इसे आप मीडिया वाले क्यूं जाते हो ऐसे लोगो के पीछे जो गुड मॉर्निंग का रिप्लाई भी न दे । एटीट्यूड तो देखो जरा । ऐसे बहुत से लोगो ने गुस्से हो कर कई तरह के कॉमेंट किए आलिया के ऊपर ।

यहाँ भी पढ़िए  कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट पति रणवीर कपूर के बाहर जाने के बाद करती है ऐसे ऐसे काम, कहा: जब पति दूर हो तो…..

आप हमे अपनी राय जरूर दे आपका क्या कहना है आलिया ने यह सब करके सही किया , उसे ऐसा करना चाहिए था या नहीं । अगर हमारा आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो लाईक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.