आलिया भट्ट ने दोबारा से पूरे देश का सिर झुकाया ऐसी गलती की जो 5 साल का बच्चा भी नही करता , जानिए क्या है पूरा मामला

आलिया भट्ट ने दोबारा से पूरे देश का सिर झुकाया ऐसी गलती की जो 5 साल का बच्चा भी नही करता , जानिए क्या है पूरा मामला

आलिया भट्ट हुई बुरी तरीके से ट्रोल , आलिया भट्ट को एक बार फिर से मूर्ख कहा जा रहा है और ये कह रहे है लोग तुम बस फिल्मे ही करो ज्यादा ज्ञान में दिमाग मत लगाओ । इस बार आलिया भट्ट ने ऐसा क्या किया है की लोग आलिया भट्ट पर जोक्स और मीम्स बना रहे है । चलिए हम आपको बताते है ।

आलिया भट्ट भले ही एक्ट्रेस अच्छी होगी भले ही उन्हे एक्टिंग का ज्ञान अच्छे से होगा लेकिन देश में दुनिया में क्या चल रहा हैं इसका ज्ञान में वह हमेशा से ही पीछे रही है । काफी विद करण में हम सब जानते है की आलिया भट्ट ने किस तरह से Gk के मामले में मुंह की खाई है । एक बार फिर से आलिया भट्ट ने कुछ अच्छा करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने अच्छे करने के चक्कर में दिमाग बिल्कुल भी नही लगाया कॉपी पेस्ट करदी चीजे गूगल से जो मिला वो अपलोड कर दिया । हम सब जानते है इस वक्त टोक्यो में ओलंपिक्स चल रहे है और भारत का अच्छा प्रदर्शन चल रहा है हमे एक सिल्वर मेडल मिल चुका है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब फंस गई थी ऐश्वर्या राय की ड्रेस, अमिताभ बच्चन ने ऐसे की ठीक

इसी बीच आलिया भट्ट ने टोक्यो में को हमारे खिलाड़ी इस वक्त खेल रहे है उनको बधाई दी है और आलिया भट्ट ने साथ में फोटो डाली है अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर । इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है बेस्ट ऑफ़ लक टीम इंडिया टोक्यो 2021 । अब सबसे बड़ी बात आलिया भट्ट ने इस पोस्ट के साथ जो फोटो अपलोड की है वो टोक्यो ओलंपिक्स की है ही नही , वो तो 2012 के लंडन ऑलिपिक्स की है । वो भी तब जब टीम इंडिया की परेड हुई थी स्टेडियम में उसको लीड किया था सुशील कुमार ने ।

यहाँ भी पढ़िए  क्रिकेटर हरभजन सिंह उतरे सैफ अली खान के साथ गाली-गलौज पर! जानिए क्या हैं वजह

आलिया भट्ट की यही पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रही है , लोगो ने उनकी पोस्ट को लेकर मीम्स बना रहे है और जोक्स बना रहे है कुछ लोग तो मूर्ख भी कह रहे है आलिया को । एक यूजर ने यह भी कहा जो सुशील गु’ने’ह’गार है वो जेल में बैठा है उसे आलिया ने टोक्यो पहुंचा दिया है ।

आपकी क्या राय है हमे कॉमेंट करके बताए जो यह सब गलतियां हो रही उसे देख फिल्मी सेलिब्रेटीज को फिल्मों तक ही सीमित रहना चाइए देश विदेश में अपनी राय न ही रखे तो ठीक है कॉमेंट करके हमे जरूर बताएं आपकी क्या राय है इस बारे में ।

यहाँ भी पढ़िए  गुड न्यूज : कॉमेडियन भारती सिंह बनने वाली हैं मां, इस अंदाज में फैंस संग साझा की खुशखबरी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.