इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप और अरूणिता की बड़ी नजदीकियां , दोनो ने बनाया यह बड़ा प्लैन

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप और अरूणिता की बड़ी नजदीकियां , दोनो ने बनाया यह बड़ा प्लैन

इंडियन आइडल शो तो खतम हो गया लेकिन इस शो से काफी जोड़ियां बनी थी और ये जोड़ियां अब चर्चा का विष्य है । सबसे ज्यादा पवनदीप जो की इंडियन आइडल 12 की विजेता है और उनके साथ अरुणिता की केम्सिट्री को बहुत पसंद किया गया और शो के दौरान इन दोनो का एक प्यार का एंगल भी दिखाया गया । अब पवनदीप और अरुणिता जो है अपने इस रिलेशनशिप या जो भी ये लव एंगल दिया गया है उसको आगे ले जाने वाले है । शो के बाद भी आपस में एक दूसरे से बात करते रहे पवनदीप और अरुणिता उसके लिए एक कदम उठाया है ।


आपको बता दे जो पवनदीप को जो शो से अच्छी खासा पैसा मिला है प्राइस के तौर पे तो वह अब अपने शहर नही लौटना चाहते है । वो मुंबई में ही अपना फ्यूचर देख रहे है यही कारण है की अब मुंबई में ही सेटल होना चाहते है । एक घर लेकर वही अपना स्टूडियो त्यार करना चाहते है । तो अरुणिता का भी यही फैसला है वो भी अब म्यूजिक इंडस्ट्री में ही किस्मत आजमाना चाहती है । लेकिन आपस में दोनो में बातचीत होती रहे है और मिलते जुलते रहे उसके लिए ये काम किया है की मुंबई की जिस बिल्डिंग में अरुणिता रहती है । पवनदीप भी अब उसी बिल्डिंग में रहने के लिए चले गए है ।

उन्होंने अरूणिता की ही बिल्डिंग में एक फ्लैट ले लिया है और दोनो पास पास रहकर भी म्यूजिक में अपना फ्यूचर बनाएंगे । हालांकि इन दोनो कंटेस्टेंट ने शो के दौरान लव एंगल को नकारा है । इनका कहना है की दोनो को दोस्ती अच्छी है लेकिन ऐसी लव वाली बात नही है लेकिन दोनो ने अब एक दूसरे के साथ रहने के लिए ये कदम उठाया है । इतना ही नही शो के कुछ और भी कंटेस्टेंट है वो इकठे ही रहना चाहते है और इक्टठे रहकर ही इंडस्ट्री में काम ढूंढेंगे ,क्योंकि जाहिर सी बात है मुंबई में बहुत कम लोग मिलते है जो आपकी जान पहचान के होते है । ऐसे में इंडियन आइडल शो के दौरान इन सभी कंटेस्टेंट को एक ग्रुप मिलगया है तो ये ग्रुप में रहकर ही अब आगे बड़ना चाहते है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.