इन अभिनेताओं को अपने घिनौने अ’प’राधो की वजह से जे’ल जाना पड़ा , अ’प’राध सुन कर होश उड़जाएंगे

इन अभिनेताओं को अपने घिनौने अ’प’राधो की वजह से जे’ल जाना पड़ा , अ’प’राध सुन कर होश उड़जाएंगे

बॉलीवुड में फिल्मी सितारों की दुनिया सिर्फ एक्टिंग के आस पास नही घूमती, बल्की यहां बहुत से सितारे ऐसे है जिनकी एक्टिंग किस्सों के इलावा जिंदगी के कई ऐसे राज भी है जिन्हे वो किसी से शेयर नही करना चाहते । आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई मशहूर एक्टर मोजूद है जिन्होंने जे’ल की काल को’ठरी में अपनी जिंदगी के कुछ दिन जरूर बताए है । तो आज हम आपको बताने जा रहे है उन्ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिन्हे सीरियस क्रा’इ’म के लिए जे’ल जाना पड़ा था ।

सलमान खान 

सलमान जितना अधिक अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है उतना ही अधिक वो विवादो के लिए भी सुर्खियों में रहते है । सलमान खान को भी जे’ल जाना पड़ा था । जिसमे काला हिरन मामला था उस समय उन्हे इस मामले की वजह से 5 साल जे’ल हुई थी ।

संजय दत्त 

संजय दत्त को वर्ष 1993 में अंडरवर्ड से संबंध रखने और गैर का’नू’नी रूप से ह’थि’यार रखने के आरोप में गि’र’फ्तार किया गया था । इसके बाद वर्ष 2013 में उन्हे 5 साल की सजा हुई । सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त वर्ष 2016 में रिहा हुए ।

सैफली खान 

छोटे नवाब सैफली खान को भी जे’ल की हवा खानी पड़ी । इसकी वजह है एक NRI से उनका झगड़ा । दरसल मुंबई के ताज होटल में सैफ का एक NRI से झगड़ा हो गया था । हुआ यूं की होटल में सैफ और उनके दोस्त शोर मचा रहे थे ऐसे में NRI ने जब उन्हे शांत होने को कहा तो सैफ को गुस्सा आ गया और सैफ ने उसकी पिटाई करदी । बता दे सैफ के उपर जान से मा’रने का आरोप लगा था ।

जॉन अब्राहम 

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम को भी जे’ल की स्लाखो के पीछे रहना पड़ा था । जॉन की बाइक से 2 लोगो का ए’क्सी’डेंट हुआ था । इसके लिए जॉन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था और उन्हे 15 दिनो के लिए जे’ल भी जाना पड़ा था ।

सूरज पंचोली

जीया खान के सु’सा’इड मामले में शक की सुई सूरज पंचोली पे भी आई थी , जिसके चलते उन्हें कोर्ट और जे’ल के चकर लगाने पड़े थे । सूरज ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात 2015 में की थी । हालांकि उन्हे बहुत ज्यादा फेम तो नहीं मिला , लेकिन उनकी फिल्म सैटेलाइट ठंडी रही पर फिर भी उनके पास आने वाले समय में भी अभी कुछ प्रोजेक्ट्स बाकी है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.