इन एक्ट्रेस ने अधिक उमर में मां बनने के लिए करवाया था कुछ ऐसा , जिससे सुन कर दिल दहल जाएंगा

इन एक्ट्रेस ने अधिक उमर में मां बनने के लिए करवाया था कुछ ऐसा , जिससे सुन कर दिल दहल जाएंगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो लेट अधिक में शादी करती हैं और यही वजह रहती हैं की वह अधिक उमर में ही मां बन पति हैं । लेकिन आपने कभी सोचने की कोशिश की हैं इतनी लेट उमर में वह कैसे बच्चे को जन्म दे देती हैं । आपको बताते हैं यह कैसे संभव हैं , यह एक्ट्रेस सही समय पर एग फ्रीज करवा लेती हैं और इसको करवाने से ही यह संभव हैं । चलिए आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने यह बात बताते हुए भी नही शरमाई और 30 की उमर में एग को फ्रीज करवाया ।

यहाँ भी पढ़िए  आजादी वाले बयान के बाद अब कंगना रनौत ने महात्मा गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, मचा बवाल VIDEO

राखी सावंत

राखी सावंत को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने बहुत सी मूवी में काम किया हैं , कई रियलिटी शोज में भी रह चुकी हैं । हाल ही मैं वह बिग बॉस शो में नजर आई थी । अगर मीडिया की माने तो उनका कहना हैं की रखी सावंत भी अपने एग को फ्रीज करवा चुकी हैं । उन्होंने यह बात बिग बॉस रियलिटी शो में इस बात का खुलासा किया था ।

एकता कपूर

एकता कपूर को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं , वेबसरीज में भी अपना किरदार निभा चुकी हैं । एकता कपूर ने 36 साल की उम्र में एग फ्रीज करवा लिया था । यह बात उनकी खुद की डॉक्टर नंदिता पलशेटकर ने एक पोस्ट के जरिए यह खुलासा किया था । एकता कपूर अब सरोगेसी के जरिए एक बच्चे को जन्म दे चुकी हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  पूजा ने अपने सिजलिंग लुक और दिलकश अदाओं से बरसाया कहर वायरल हुआ VIDEO

मोना सिंह

अगर हम टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह की बात करे तो उन्होंने भी 34 साल की उम्र में एग फ्रीज करवा लिया था । मोना सिंह की शादी 39 में हो गई थी , उनका कहना हैं की अब मैं पति के साथ बेझिजक मौज मस्ती और कही भी घूमने जा सकती हूं । यह सही समय पर एग फ्रीज करवाने का नतीजा हैं ।

तनिषा मुखर्जी

तनिषा मुखर्जी आज 43 साल की हो गई हैं , उनका कहना था की उन्होंने एग फ्रीज का डिसीजन 39 की उमर में ले लिया था । उसके बाद उन्होंने बताया की यह डिसीजन मैने 33 की उमर में लिए था लेकिन डॉक्टर ने मना किया की यह सही समय नही हैं एग फ्रीज करवाने का तो उस समय नही करवाया था । डॉक्टर ने यही सलाह दी थी की सही समय का इंतजार करो ।

यहाँ भी पढ़िए  Ranbir Kapoor संग शादी का छलका Alia Bhatt का दर्द, कहा-खाना पीना हो गया दुश्वार, हफ्ते से नहीं ली सुकून की नींद

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.