इन ऑन स्क्रीन सितारों ने अपनी ही मां बहनों से बिना शर्म करे कर ली थी शादी , नंबर 3 का तो देख कर हो जायेंगे हैरान

इन ऑन स्क्रीन सितारों ने अपनी ही मां बहनों से बिना शर्म करे कर ली थी शादी , नंबर 3 का तो देख कर हो जायेंगे हैरान

टीवी की दुनिया और फिल्मों की दुनिया आए दिन कोई न कोई बात या कोई खबर सुर्खिया बटोर रही होती हैं । किसी ना किसी एक्ट्रेस को मोहब्बत होती रहती हैं किसी न किसी से । फिल्म एक्टर हो या टीवी एक्टर उनके चाहने वाले उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं , की वह कैसे हैं वह क्या पहनते है , या उनकी जिंदगी में चल क्या रहा हैं । उनके चाहने वालो को उनकी जिंदगी को लेकर बहुत इंटरेस्ट रहता हैं । लेकिन कभी अपने सुना हैं की ऑनस्क्रीन अपनी मां से बहन से प्यार हो गया हैं । अगर नही पता चलिए आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने रील लाइफ मां और सासु मां से ही अपनी शादी रचा ली । आइए एक झलक डालते हैं इन पर वह कोन हैं ।

 

राम कपूर और ईवा ग्रोवर

राम कपूर और ईवा ग्रोवर एक साथ शो में काम करते थे उस सीरियल का नाम बड़े अच्छे लगते हैं था । आपको यह जान कर हैरानी होगी राम कपूर उस सीरियल में ईवा ग्रोवर के पिता थे , लेकिन असल जिंदगी में एक दूसरे का अफेयर चल रहा था । काफी समय यह बात सुर्खियों में भी रही । लेकिन उनसे जब पूछा गया की आप एक दूसरे से प्यार करते हैं तो इन दोनो यह एक्सेप्ट करने से मना कर दिया ।

सुनील दत्त और नरगिस

नरगिस फिल्म तो हर किसी ने देखी होगी , इन दोनो ने उस फिल्म में मां बेटे का किरदार निभाया था । यह दोनो सिर्फ फिल्म में ही मां बेटे थे , लेकिन असल जिंदगी में इन दोनो ने एक दूसरे से शादी रचा ली थी। इन दोनो कपल को आज भी बॉलीवुड के अच्छे कपल में से एक माना जाता हैं ।

सिद्धार्थ शुक्ला और सिमता बंसल

सिद्धार्थ शुक्ला को तो आप जानते ही होगे हाल ही में उन्होंने बिग बॉस करके लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बना रखी हैं ।

आज भी लोग उनको बहुत पसंद करते हैं । सिमता बंसल की बात करे तो सिधारत और सीमता बालिका वधु शो में सास और दामाद का रोल निभाया था । अफवाह यह भी उड़ी थी यह दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं , लेकिन ये रिश्ता बहुत जल्द ही टूट गया और खत्म हो गया ।

नीना गुप्ता और आलोक नाथ

नीना गुप्ता और आलोक नाथ ने एक साथ सीरियल ‘बुनियाद’ में काम किया था । यह दोनो का रिश्ता सीरियल में एक बहु और पिता का था, लेकिन अगर उनकी निजी जिंदगी में बात करे तो यह दोनो ने सुर्खियों बहुत बटोरी हैं एक दूसरे को यह दोनो डेट करते थे ।

अंकित गेरा और मोनिका सिंह 

अंकित गेरा और मोनिका सिंह ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में एक साथ काम किया था । इस शो में अंकित गेरा बेटे बने थे और मोनिका सिंह उनकी मां । लेकिन असल जिंदगी के बारे में बात करे तो यह एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे । इनकी खबरों भी सुर्खियों बटोर रही थी । कई सालो तक इनका रिश्ता चला था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.