इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करी सारी हदें पार , तीसरी या चौथी शादी कर शादीशुदा मर्दों के साथ आज बहुत खुश हैं

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करी सारी हदें पार , तीसरी या चौथी शादी कर शादीशुदा मर्दों के साथ आज बहुत खुश हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सिंगल रहना ही ठान लिया हैं । लेकिन कुछ ऐसे भी जिन्होंने शादी 2 या उसे भी ज्यादा बार की। जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने तो शादी शुदा मर्दों से ही शादी कर ली । और कुछ तो ऐसी हैं की वह अपनी पति की दूसरी भी नही यकीन मानो तीसरी चौथी पत्नी बनी । आइए नजर डालते हैं वह कौनसी एक्ट्रेस हैं जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं ।

विद्या बालन

विद्या बालन का नाम तो आपने सुना ही होगा उन्होंने एक से एक मूवी हिट दी हैं , और कई आइटम सॉन्ग्स में काम किया हैं । उन्होंने भी कोई कसर नही छोड़ी उनके पति सिद्धार्थ की पहले 2 बार शादी हो चुकी थी और तीसरी बार उन्होंने विद्या बालन से शादी की थी ।

यहाँ भी पढ़िए  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाबूजी नहीं करना चाहते नए शोज, बोले- डर लगता है

आपको यह जान कर हैरानी होगी की विद्या बालन की अपनी कोई संतान नहीं हैं । मीडिया में खूब सुर्खियों में रहा की विद्या बालन प्रेगनेंट हैं लेकिन यह सिर्फ अफवाह थी ।

बिपाशा बासु

बपिशा बासु को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने भी बहुत सी मूवी की हैं , और ज्यादातर उनकी मूवी हिट भी रही हैं । बिपाशा बासु ने भी एक्टर करण ग्रोवर के साथ शादी की थी । बिपाशा बासु करण ग्रोवर की पत्नी हैं , क्योंकि करण ग्रोवर का पहली 2 बीवियों से तलाक हो चुका था । बिपाशा बासु और करण ग्रोवर की रिश्ते के बारे में बात करे तो वह दोनो अब बहुत खुश हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  PHOTOS: नेशनल अवॉर्ड लेने सोने के गहनों से सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत, इवेंट पर नजर आईं मां आशा

संजय दत्त

संजय दत्त का तो आज बच्चा बच्चा फैन हैं , उन्होंने एक से एक मूवी हिट दी हैं । लोग उनका आज भी स्टाइल कॉपी करते हैं । अगर संजय दत्त की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उन्होंने भी 3 शादियां की हैं । संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त हैं । आपको बता दे संजय दत्त की पहली पत्नी का स्वर्गवास हो गया था , दूसरी पत्नी और उनकी शादी ज्यादा समय तक नही चली । अब उनकी मान्यता दत्त पत्नी हैं , और अब वह दोनो बहुत खुश हैं और खुशाल जिंदगी बिता रहे हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यों स्कूल टाइम में अपने बाप का नाम लेने से भी शरमाते थे करण जौहर, सामने आई सच्चाई

किशोर कुमार

किशोर कुमार पुराने जमाय के एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने बहुत नाम कमाया , लोग आज भी उनकी फिल्मों को याद करते हैं । अगर किशोर कुमार के निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उन्होंने भी 4 शादियां की थी।

उनकी दूसरी पत्नी का नाम मधुबाला था और चौथी पत्नी का नाम चंदावरकर था । उसके बाद उनकी चौथी पत्नी यानी चंदावरकर का बेटा हुआ था और उसका नाम सुमित था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.