इन बॉलीवुड सितारों के द्वारा फिल्मों में पहने जाने वाले आउटफिट की होती है नीलामी , कीमत सुन कर हो जायेंगे हैरान !

इन बॉलीवुड सितारों के द्वारा फिल्मों में पहने जाने वाले आउटफिट की होती है नीलामी , कीमत सुन कर हो जायेंगे हैरान !

जब बॉलीवुड फिल्म सेलिब्रिटीज द्वारा पहने जाने वाले कॉस्ट्यूम की बात आती है तो हम में से ज्यादातर लोग अक्सर इनके वॉर्डरोब से काफी अट्रैक्ट होते हैं । वो जो कपड़े पहनते हैं उनके कैरेक्टर के साथ परफेक्टली मैच होता हैं , उनकी असीसरीज उनके कैरेक्टर को अलग पहचान देती हैं । कभी कभी यही कॉस्ट्यूम ट्रेंड भी बन जाते हैं , और फैंस इनको फॉलो करने में पीछे नहीं हटते । लेकिन क्या आपने कभी सोचा हैं फिल्म की शूटिंग के बाद इन शानदार आउटफिट्स का क्या होता हैं । अगर नही पता तो आपको बता दे ये आउटफिट्स दोबारा से यूज किए जाते हैं या कभी कभी तो सेलिब्रेटी इन्हे खुद लेले ते हैं , लेकिन अक्सर यह कॉस्ट्यूम या आउटफिट ऑक्शन किए जाते हैं । । आप मानो ना मानो लेकिन यह सच हैं सेलिब्रिटीज के यह कॉस्ट्यूम की नीलामी होती हैं और लोग लाखो करोड़ो रुपए उड़ा देते हैं इनके कॉस्ट्यूम को लेने के लिए । तो चलिए आपको बताते हैं स्टार्स की कुछ ऐसी चीजे जो लाखो करोड़ो रुपए में बेची गई ।

यहाँ भी पढ़िए  OMG: सैफ अली खान को छोड़ अब अर्जुन कपूर के साथ शादी करना चाहती है करीना!

सलमान खान

सलमान खान का गाना जीने के हैं चार दिन आप सबने सुना होगा । इस गाने में सलमान ने टॉवेल लेके एक स्टेप किया था , आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक इस टॉवेल को नीलाम किया गया था । आप मानो न मानो इस टॉवेल की कीमत 1,42,000 रुपए हासिल की गई थी । कहा जाता हैं की हॉन्ग कॉन्ग की किसी सलमान के फैन ने इसे खरीदा था । उस पैसे को सलमान खान ने एक चैरिटी के डोनेट कर दिया था ।

आमिर खान

आमिर खान हिट फिल्म लगान में इस्तेमाल किया गया बैट , अगर आपने फिल्म देखी हैं इसे भूलना मुश्किल हैं । फिल्म के साथ आमिर भुवन का बल्ला भी हिट रहा , जी हा आजतक की रिपोर्ट के अनुसार माने तो आमिर खान के बैट को नीलाम किया गया था । आमिर खान और लगान की पूरी टीम ने इस बैट पर साइन किया था और यह बैट 1,56,000 में नीलाम किया गया था ।

यहाँ भी पढ़िए  मिस इंडिया होने के बावजूद Juhi Chawla को भगा देते थे ऑटोवाले, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

माधुरी दीक्षित

फिल्म देवदास में माधुरी दीक्षित की अदाएं ने सबको मा-र डाला था । संजय लीला भंसाली की फिल्म ने जिस तरह सेट आलीशान होते हैं उसी तरह स्टार के आउटफिट भी किसी से कम नही होते । खबरों के मुताबिक माधुरी का गाना मार डाला में पहना ग्रीन लहंगा नीलामी में 3 करोड़ का बिका था ।

इसे पहले माधुरी ने फिल्म बेटा के गाने में धक् धक करने लगा में पीली सारी पहनी थी उसे भला कोन भुला सकता हैं । गाने के साथ साथ माधुरी की साड़ी भी हिट रही । आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक यह पीली साड़ी भी 80,000 रुपए में नीलाम हुई ।

यहाँ भी पढ़िए  विक्की के साथ शादी के बाद बेबाक हुई कटरीना कैफ, खोल कर रख दी सलमान संग रिश्ते की पूरी सच्चाई

शम्मी कपूर

क्या हो जब एक स्टार ही एक स्टार का फैन निकले , वो हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने दिव्यंगत एक्टर शम्मी कपूर की फिल्म जंगली में पहनी जैकेट को खरीदा था ।

आमिर ने इस जैकेट को रिपोर्ट के अनुसार 88,000 में खरीदा थे । ये जैकेट शम्मी कपूर ने गाने याहू में पहनी थी

प्रियंका चोपड़ा

स्कूप वूप की एक रिपोर्ट की मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की ये यूनिक पिंक कलर की हील भी नीलम हुई थी । इससे 2.5लाख रुपए जमा हुए थे , यह 2013 में एक सेव द गर्ल कैंपेन के लिए जमा की गई थी यह राशि ।

प्रियंका चोपड़ा की ऑटोग्राफ की हुई एक ड्रेस भी फरहान खान के चैट शो पर 50,000 की नीलम हुई थी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.