इन बॉलीवुड स्टार्स को बिलकुल भी पसंद नही करते गोविंदा

इन बॉलीवुड स्टार्स को बिलकुल भी पसंद नही करते गोविंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर कोई अभिनेता अपने कॉमेडियन भरे अंदाज के साथ साथ हीरो वाले अंदाज से लाखो करोड़ो दर्शको के दिलो को जीतते हुए नजर आए है, तो वो अभिनेता कोई और नहीं बल्की गोविंदा है । जो की अपनी फिल्मों में कॉमेडी भी करते है और हीरो का भी किरदार निभाते है , और अपने ही दोनो अंदाज के साथ मशहूर होकर आज ये काफी ज्यादा पॉपुलर है । जिसके चलते आज यह किसी पहचान के मोहताज नही है , लेकिन जहा ये अभिनेता ऑन स्क्रीन पर काफी हसमुख स्वभाव के दिखाई देते है वही असल जिंदगी में अपने दुश्मन से काफी गुस्से भरे अंदाज में बर्ताव करते है ।

जी हा उनमें से गोविंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री के 4 सितारों से बेहद ही ज्यादा नफरत करते है ,जिसके अलग अलग कारण है । आज हम आपको उन 4 सितारों से रूबरू करवाने वाले है , साथ ये भी बताएंगे की उनसे नफरत क्यों करते है ।

यहाँ भी पढ़िए  चेहरे पर झुर्रियां और सूजन, अजीब सी शक्ल और बिना मेकअप के ऐसी दिखी करीना कपूर

मीनाक्षी शेषाद्रि

इस लिस्ट की पहली कड़ी में अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम शुमार है , जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक चमकता हुआ सितारा है । आपको बताते चले की इन से अभिनेता गोविंदा बेहद नफरत करते है , जिसकी वजह कुछ और नहीं बल्की यही है की साल 1993 ने आई फिल्म ‘आदमी खिलौना’ है के बाद से मीनाक्षी ने उनको कभी भी अपनी फिल्मों में काम करने का मौका नही दिया ।

अरुणा ईरानी

साल 1992 में आई फिल्म ‘बेटा’ में मां का किरदार निभा कर काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अरुणा ईरानी से अभिनेता गोविंदा बहुत नफरत करते है । जिसकी वजह ये है की जब गोविंदा उनके साथ राजा बाबू फिल्म में काम कर रहे थे , तो उसी दौरान मजाक मजाक में अरुणा ने गोविंदा से किसी बात पर लड़ाई कर ली थी जिसके चलते आज भी गोविंदा अरुणा से नफरत करते है ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की ए'क्सी'डेंट में टुट्टी ह'ड्डी पसली, उनका यह वीडियो हो रहा खूब वायरल

ओम पुरी

‘चाची 420’ फिल्म में बनवारी लाल का किरदार निभाकर परसिधि हासिल कर चुके अभिनेता गोविंदा बेहद नफरत करते है । जिसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि यह बताई जा रही है की, गोविंदा शादी शुदा होने के बाद रानी मुखर्जी को अपने जाल में फसाए जा रहे थे । इस खबर को सुनने के बाद अभिनेता ओम पुरी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई थी, जिसके चलते इन्होंने गोविदा को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे कुछ गलत शब्द कह दिया था , इसी वजह से गोविंदा ओमपुरी से नफरत करते है ।

किमी काटेकर

किमी काटेकर जो की अपनी खूबसूरती और शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर है , आपको बता दे गोविंदा इनसे भी बहुत नफरत करते है । जिसकी वजह ये है की किमी काटेकर ने गोविंदा की वाइफ की आवाज को लेकर मजाक बना दिया था । इसी वजह से गोविंदा किमी काटेकर से नफरत करते है ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोड़ा ने बयां किया दर्द कहा, 25 की उम्र में अरबाज से शादी और मां बनने से लगा करियर को ग्रहण?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.