इन वेब सीरीज को देखने के बाद छूट जायेंगे आपके पसीने , बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी थी

इन वेब सीरीज को देखने के बाद छूट जायेंगे आपके पसीने , बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी थी

समय के साथ साथ लोगो ने खुद की पसंद को भी बदल लिया हैं । लोग पहले बॉलवुड की फिल्मों को देखते थे , लेकिन आजकल वह ओटीटी जैसे प्लैटफ्राम पर शिफ्ट हो रहे हैं । उनका कहना यह हैं की इस समय वेबसरीज़ बॉलीवुड से कई गुना आगे हैं , क्योंकि वेबसराइज में लोगो को मसाला देखने को मिलता हैं । मसाला चाहे कैसा भी हो एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी यह सब लोगो को बहुत पसंद आता हैं । ओटीटी प्लेटफार्म भी धीरे धीरे अनेक हो गए हैं जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी5, हॉटस्टार, आल्ट बालाजी और भी बहुत से अनेक हैं । यह दोनो ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 और ऑल्ट बालाजी लोगो को बोल्डनेस जैसे वेबसरीज़ परोसने में सबसे आगे रहता हैं , इस प्लेटफार्म पर अनेक तरह की बोल्ड वेबसरीज़ हैं जिससे लोग खूब पसंद करते हैं । आइए आपको बताते हैं उन वेबसरीज के बारे में जो हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट देती हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान को कोर्ट से झटका, नही मिली बेल, तीनों आरोपियों सहित जमानत याचिका खारिज

 

फॉर मोर शॉट्स प्लीज

यह सीरीज अमेजन प्राइम पर अवेलेबल हैं , इस सीरीज में कोई ए-ड-ल्-ट कंटेंट नहीं हैं । इस सीरीज में 4 लड़कियों का रोल हैं , जिसमे दिखाया गया हैं की यह 4 कैसे अपने कैरियर, अफेयर , शादी, बच्चे और परिवार जैसे परेशानियों से कैसे जूझती हैं । इन लड़कियों इस सीरीज में इन सब के बारे में खुल कर बात की हैं ।

हेलो मिनी

हेलो मिनी सीरीज आपको एमएक्स प्लेयर पर मिल जाएंगी । इस सीरीज से बच्चे तो दूर ही रहे , इस सीरीज में बहुत ज्यादा ए-ड-ल्-ट कंटेंट दिखाया हैं । इस सीरीज के कुल 15 एपिसोड हैं । और आपको यह भी बता दे इस सीरीज का दूसरा पार्ट भी एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुका हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  जान्हवी कपूर ने जताई शादी करने की इच्छा , बताया- 'पति पहनेंगे लूंगी और केले के पत्ते में लगेगा खान

फुह से फैंटेसी

फुह से फैंटेसी आपको वूट पर देखने को मिल जाएंगी । इस सीरीज के कुल 10 एपिसोड हैं और एक से एक हैं , इस सीरीज आपको प्यार, एडवेंचर,इमोशन सब देखने को मिलेगा । मजे की बात तो यह हैं इसमें आपके चाहने वाले करण वाही,प्लबिता बोरठाकुर,नवीन कस्तूरिया, अंशुमन मल्होत्रा,अनुप्रिया गोयनका,गौरव पांडे इस सीरीज में अपना किरदार निभा रहे हैं ।

वर्जिन भास्कर

वर्जिन भास्कर आपको जी5 पर देखने को मिल सकती हैं । इस सीरीज को देख कर आपके पसीने तक छूट जायेंगे । यह सीरीज एक कुंवारे लड़के पर हैं , जो एक लेखक होता हैं और वह कामुक विषय पर लेख लिखता हैं । कुंवारे लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड की केमिस्ट्री देख आपका पसीना तक छूट जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गि’रफ्ता’र करने वाले ऑफिसर समीर वानखेड़े की NCB से विदाई!

गंदी बात

गंदी बात सीरीज आल्ट बालाजी पर देखने को मिल सकती हैं । सलाह यही हैं की इस सीरीज को बच्चे ना ही देखे क्योंकि इसमें हद से ज्यादा बोल्ड सींस दर्शाए गए हैं । इस सीरीज में वह सब दिखाया गया हैं की , गंदी बाते हमारा समाज बताने से शर्म करता हैं । यह फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस एक्टर कपूर का रोल हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.