Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/class-facebook-content-parser-v2.php on line 323

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 255

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 274
इन हिंदू एक्ट्रेस ने बिना किसी शर्म किए मुस्लिम एक्टर के साथ कर ली थी शादी लेकिन बाद में हुआ तलाक , यह रही असल वजह - Daily News

इन हिंदू एक्ट्रेस ने बिना किसी शर्म किए मुस्लिम एक्टर के साथ कर ली थी शादी लेकिन बाद में हुआ तलाक , यह रही असल वजह

इन हिंदू एक्ट्रेस ने बिना किसी शर्म किए मुस्लिम एक्टर के साथ कर ली थी शादी लेकिन बाद में हुआ तलाक , यह रही असल वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर हो या एक्ट्रेस उन्हे जब प्यार होता हैं तो बीच में आई कैसी भी दीवार हो तो वह उनके प्यार को नही तोड़ सकती । ऐसी ही बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने धर्म की दीवार तक को तोड़ दिया , और शादी करली । लेकिन उनकी शादी कुछ समय तक चली और बाद में दोनो को अलग होना पड़ा । आइए आपको बताते हैं वह कोनसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने हिंदू लड़की के होने के बावजूद अपने लिए मुस्लिम दूल्हे को ही चुना और उनसे शादी कर ली ।

हनी ईरानी और जावेद अख्तर

हनी ईरानी की शादी जावेद अख्तर से हुई थी जो कि मुस्लिम थे । हनी ईरानी और जावेद अख्तर के 2 बच्चे भी थे , लेकिन बाद में उन दोनो का तलाक हो गया । उसके बाद एक्टर जावेद अख्तर ने शबाना आजमी से शादी रचा ली थी ।

यहाँ भी पढ़िए  Poonam Pandey का बड़ा बयान, बोली- ‘2023 वर्ल्ड कप इंडिया जीती तो ’न्यूड होकर दिखाऊंगी

संगीता बिजलानी और क्रिकेटर अजहरुद्दीन

संगीता बिजलानी हिंदू लड़की थी उन्होंने क्रिकेटर अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी । लेकिन इनकी शादी भी कुछ खास नहीं चली , कुछ समय तक इन दोनो का एक दूसरे के लिए प्यार रहा । धीरे धीरे इनका प्यार इनकी लड़ाई में बदलने लगा और इसके बाद इन दोनो ने एक दूसरे को तलाक देदिया ।

एक्ट्रेस मोनिका और अबू सलेम

एक्ट्रेस मोनिका जो की हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती थी उनकी शादी माफिया डॉन अबू सलेम से हुई । लगभग 8 साल तक इनका रिश्ता अच्छे से चला एक दूसरे में प्यार रहा एक दूसरे के लिए , लेकिन बाद में इन दोनो की लड़ाई होनी शुरू हो गई । फिर मोनिका ने टांग आकर अपने पति अबू सलेम को तलाक देदिया ।

यहाँ भी पढ़िए  शादी से पहले तेवर दिखाना मलाइका को पड़ा महंगा, लोगों ने लगाई लताड़ तो अर्जुन को आये मजे

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा को तो हर कोई जानता होगा , फिलहाल अभी वह अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं । पहले वह एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती थी जिसका नाम अरबाज खान था । उनकी जिंदगी में शादी को लेकर अरबाज खान के साथ बहुत लड़ाई हुई , वह दोनो उस समय अपने रिश्ते से खुश नही थे तो उन दोनो ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था ।

अमृता सिंह और सैफ अली खान

अमृता सिंह आपको बता दे सैफ अली खान की पत्नी थी । एक समय था यह एक दूसरे से दोनो बहत प्यार करते थे , चाहे कितनी भी मुश्किलें अजाए यह एक दूसरे का साथ देने से पीछे नहीं हटते थे । आपको बता दे अमृता सिंह हिंदू परिवार से थी और सैफ मुस्लिम परिवार से । इनके 2 बच्चे भी थे , लेकिन इनके रिश्ते में जितना प्यार था उतनी लड़ाई भी होने लगी । फिर इन दोनो ने तलाक लेने का फैसला किया , और यह दोनो बाद में अलग हो गए ।

यहाँ भी पढ़िए  जाह्नवी कपूर ने पहन लिये इतने टाइट कपड़े, सबकुछ नजर आ रहा, तस्वीरें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.