इस एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा राज कुंद्रा की गि-र-फ्ता-री पर पु-लि-स को बोला शुक्रिया, जानिए क्या हैं मामला

इस एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा राज कुंद्रा की गि-र-फ्ता-री पर पु-लि-स को बोला शुक्रिया, जानिए क्या हैं मामला

राज कुंद्रा की गि-र-फ्ता-री पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने खुशी जताई हैं । इस एक्ट्रेस ने ये भी कहा की जब ये मामला इतने महीनो से चल रहा था तो पहले राज कुंद्रा की गि-र-फ्ता-री क्यों नही हुई । इस एक्ट्रेस का दावा है की अब तक राज कुंद्रा को कोई बचा रहा था , लेकिन अब वो बचाने वाला भी हट गया है शायद इसलिए राज कुंद्रा को अ-रे-स्ट कर लिया गया हैं ।

इस एक्ट्रेस का कहना हैं उसके ऊपर भी राज की टीम ने दबाव बनाया और अ-श्ली-ल वीडियो शूट करने के लिए ध-म-का-या , ये एक्ट्रेस जेनिफर कीर्ति सिंह हैं । जेनीफर कीर्ति सिंह ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा की मैं तो फरवरी महीने में ही मीडिया से बात करके उन्हे बताना चाहती थी की किस तरह से राज कुंद्रा के टीम ने अ-श्ली-ल कंटेंट बनाने के लिए मुझ पर दबाव बनाया ।

यहाँ भी पढ़िए  मुंबई के सबसे महंगे इलाके में खरीदा है टाइगर श्रॉफ ने अपना ड्रीम होम ,देखें इनके घर की इनसाइड तस्वीरे

आज मुंबई पु-लि-स खुद कह रही है की उनके पास सब स-बू-त हैं । जेनीफर कीर्ति सिंह का ये भी दावा है कुछ लोग हैं जो राज कुंद्रा को बचा रहे थे, क्योंकि इस मामले में पु-लि-स पहले ही 9 लोगो को गि-र-फ्-ता-र कर चुकी हैं और उन लोगो के बयान को लेकर चार्जशीट त्यार की हैं । इन 9 लोगो के बयान में राज कुंद्रा का नाम तब सामने आ गया था , तब से अब तक राज कुंद्रा को अ-रे-स्ट क्यों नही किया ।

जेनीफर ने यह भी कहा की जरूर कोई हैं जो राज कुंद्रा को बचा रहा था , लेकिन हा उन्हे इस बात की खुशी भी जताई की अब फाइनली न्याय होगा । राज कुंद्रा को अ-रे-स्-ट कर लिया गया हैं , उनके खिलाफ अब इ-न्वे-स्टि-गे-श-न शुरू हो चुकी हैं । 23 जुलाई तक राज कुंद्रा पु-लि-स क-स्ट-डी में रहेंगे ।

यहाँ भी पढ़िए  जब टाइगर की गर्लफ्रेड दिशा पाटनी ने मेकअप को छोड़कर सेक्स को चुना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.