इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा मेरे मना करने के बाद भी राज कुंद्रा मुझे किस करता रहा फिर

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा मेरे मना करने के बाद भी राज कुंद्रा मुझे किस करता रहा फिर

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की खबरे अब बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोर रही है । आए दिन कोई न कोई पु’लि’स को नए सुराग मिलते है , रोज राज कुंद्रा के नए नए कांड किए हुए किस्से सुनने को मिलते है । हाल ही में इस एक्ट्रेस ने भी राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए है और कहा राज कुंद्रा मेरे घर में जबरदस्ती घुस गया और उसने मुझे किस करने की कोशिश की । मैने किस तरह से अपनी जा’न बचाई आखिरकार उस बात का खुलासा हो ही गया जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । इस खबर को दबाने की अब तक भरपूर कोशिश की गई जा’न सच ज्यादा दिनों तक छुपा नहीं सकता ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका ने बताई अरबाज़ से अलग होने की वजह, बोली हो गई ही सलमान की अहसानमंद

शर्लिन चोपड़ा से क्रा’इ’म ब्रांच ने पूछताछ की तो उन्होंने पु’लि’स के सामने सारा सच उगल दिया शर्लिन ने इस साल अप्रैल महीने में कुंद्रा के खिलाफ यो’न शो’ष’ण की शि’का’य’त दर्ज कराई थी , लेकिन पु’लि’स ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की ।

इस शि’का’यत में कहा गया है की 27 मार्च 2019 को इस मीटिंग में शर्लिन और कुंद्रा की मैसेज को लेकर तीखी बहस हो गई । इसके बाद कुंद्रा बिना बताए शर्लिन के घर में घुस गए । शर्लिन के मुताबिक राज ने ज’ब’र’दस्ती कि’स करने की कोशिश की । जिसका शर्लिन ने काफी वि’रो’ध किया ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘लाल सिंह चड्ढा’ की नाकामी से भारत छोड़ेंगे आमिर, आगे की जिंदगी ‘इस’ देश में बिताएंगे?

शर्लिन ने कुंद्रा को धक्का देकर अपनी जान बचाई इसके बाद शर्लिन ने खुद को काफी देर तक बंद करके रखा । कुंद्रा को लेकर जितने भी खुलासे हुए है उनमें से सबसे बड़ा यह खुलासा है , हैरानी की बात तो ये है की इस गंभीर आरोप को लगने के बाद भी पु’लि’स ने कुंद्रा के खिलाफ कोई सख्त कदम नही उठाया ।

शर्लिन के इस खुलासे से क्रा’इ’म ब्रांच के अधिकारी दंग रह गए है इस खुलासे ने कुंद्रा के लिए और मुश्किलें बड़ा दी है इस खबर पर आपकी क्या राय है हमे कॉमेंट करके बताए

यहाँ भी पढ़िए  शत्रुघ्न सिन्हा की नाजायज औलाद है सोनाक्षी सिन्हा? जाने क्यों उठ रही है ऐसी बाते

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.