इस एक्ट्रेस ने साजिद खान की हैवानियत को लेकर किया खुलासा, कहा मेरे सामने पैंट उतार कर नं’गा बैठ गया और फिर

इस एक्ट्रेस ने साजिद खान की हैवानियत को लेकर किया खुलासा, कहा मेरे सामने पैंट उतार कर नं’गा बैठ गया और फिर

हम एक लड़की के इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे है जिसके साथ साजिद खान ने न्यू’डि’टी वाला बर्ताव भी किया , ना उसे फिल्म दी ना पैसे दिए और तो और उस लड़की की हालत ऐसी कर दी की वो रोते हुए घर गई । कोन है ये लड़की और क्या बताया है इस लड़की ने साजिद खान के बारे में हम आपको बताते है । प्रियंका बॉस नाम की एक्ट्रेस है जिसने जॉनी गद्दार , लव से’क्स और धो’खा और गुजारिश जैसी फिल्मों में काम किया है । 2008 में इंटरव्यू के दौरान बताया की साजिद खान के सामने जब वो एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई तो साजिद खान ने क्या किया । प्रियंका बॉस बताती है उन्हे साजिद खान के कास्टिंग डायरेक्टर की तरफ से एक मैसेज आया था । ये मैसेज ऑडिशन के लिए था और ऑडिशन के जो टर्म्स और कंडीशन लिखे होते है , उसमे एक प्वाइंट था की जो भी एक्ट्रेस है वो बिकनी में कंफर्टेबल होनी चाहिए । ऑडिशन के दौरान उसे बिकनी ही पहनी होगी ।

यहाँ भी पढ़िए  जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को कहा था धोखेबाज़, इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप!

प्रियंका बॉस साजिद खान के सामने ऑडिशन देने के लिए गई और साथ में उन्होंने बिकनी भी साथ में ली और जाहिर सी बात है बिकनी में उन्हे ऑडिशन देना था । ये प्वाइंट में लिखा था इसलिए । प्रियंका बॉस कहती है की वहा पर पहुंचने के बाद जो उन्हे वहा पर ड्रेस मिली वो उन्होंने पहन ली । इसके बाद साजिद खान वहा पर आता है आके वो सोफे पे लेट जाता है । ट्राउजर उसने पहना होता है और ट्राउजर में से अपना प्रा’इ’वेट पार्ट हाथ में पकड़ के कहता है की अगर मेरा प्रा’इ’वेट पार्ट तुम्हे देखकर खुश नही हुआ तो मेरी ऑडियंस कैसे खुश होगी ।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यूँ करीना कपूर को अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन करने में लगता है डर, खुद बताया उस काली रात का पूरा सच…

प्रियंका बॉस की हालत उस टाइम बहुत खराब हो गई । वो कुछ बोलने की कुछ स्थिति में नहीं रही । जैसे तैसे वो वहा से निकली और निकलते ही बहुत जोर जोर से प्रियंका को रोना आया की आखिर ये हुआ क्या है उसके साथ । वो एक फिल्म का ऑडिशन देने आई थी , जहा पर उसे अपनी बिकनी बॉडी दिखानी थी साथ साथ अपना लुक टेस्ट देना था । लेकिन वहा बैठा शख्स तो इस तरह की हरकत कर रहा है । प्रियंका ने कहा की मुझे पता था इंडस्ट्री में टिकने के लिए मुझे मेरी बॉडी पे , मेरे लुक पे , मेरे क्राफ्ट पे काम करना है लेकिन इन घटिया लोगो ने इंडस्ट्री की एक ऐसा काला सच दिखा दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  SRK की मैनेजर पूजा ददलानी ने आर्यन को बचाने के लिए ऑफर किए थे 50 लाख रुपये?

जिसके बाद मैने फैसला लिया ऐसे नीच लोगो को मैं एक्सपोज करके रहूंगी । हालांकि खुद प्रियंका बॉस कहती है की कुछ समय तक वो इस मामले में बोल नही पाई । वो बोलना चाहती थी लेकिन उनके फ्रेंड ने के दिया उसे नही बोलना चाहिए । यही कारण है वह चुप रही अपने फ्रेंड के कहने पर ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.