इस पीड़िता ने किया खुलासा कहा कोल्ड ड्रिंक में नशे के गोलियां मिला कर राज कुंद्रा करता थी गंदा काम , बात नही मानी तो ब्लै’कमेल भी किया

इस पीड़िता ने किया खुलासा कहा कोल्ड ड्रिंक में नशे के गोलियां मिला कर राज कुंद्रा करता थी गंदा काम , बात नही मानी तो ब्लै’कमेल भी किया

पो-र्नो-ग्रा-फी और ए-ड-ल्ट फिल्म के मामले में अब एक और एक्ट्रेस सामने आई है । इस एक्ट्रेस को भी राज कुंद्रा की कंपनी ने वेबसरीज के नाम पर रोल ऑफर किया था और इससे भी कुछ चीजों की डिमांड की थी और लालच दिया गया था । इस एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में इंटरव्यू में बहुत ही चौंका देने वाले खुलासे किए है की किस तरह से यहां पर इस इंडस्ट्री में जो मॉडल्स यंग होते है स्ट्रगल कर रहे होते है , जो ज्यादा लोगो मिलते जुलते नही है उन्हे कैसे दबाव में लेकर पागल बना कर ड्र-ग देकर उनके न्यू-ड्स सीन्स की फोटो खींच जाते है और उसके बाद उन्हे ब्लैकमेल किया जाता है ।

यहाँ भी पढ़िए  फिर मां बनने वाली हैं काजोल? रुकने का नाम नहीं ले रहे अजय देवगन; देखें वीडियो

श्रुति गेरा है इस एक्ट्रेस का नाम जिसका कहना है की 2018 में राज कुंद्रा की कंपनी से कुछ लोगो के उन्हे एक वेबसरीज के लिया बुलाया था । श्रुति गेरा कहती है की जो कास्टिंग डायरेक्टर था उसने बुलाया था और उसने सीरीज के बारे में बहुत कुछ कहा था ज्यादा अच्छे से तो याद नही लेकिन एक बात उसकी याद है उसने मुझे कहा था की राज कुंद्रा की कंपनी है और वो राज कुंद्रा से उन्हे जरूर मिलवाएंगे ।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा था राज कुंद्रा अपना प्रोडक्शन हाउस ला रहे है जिसमे बहुत बड़ी बड़ी वेबसरीज बनने जा रही हैं । श्रुति कहती है की भगवान ने पता नही क्या दिशा दिखाई की मैने उस ऑफर को ठुकरा दिया । इस बीच मुझे लगा भी कुछ अच्छा ऑफर था मैंने मना कर दिया कितना बड़ा इंसान है राज कुंद्रा कही मैने गलत तो नहीं करदिया लेकिन आज और अब सच्चाई सामने आई है तो मुझे लगता है मैने बहुत सही निर्णय लिया और ये कितने घटिया लोग है ।

यहाँ भी पढ़िए  कंडोम को लेकर झिझक को तोड़ें लड़कियां, पैड्स की तरह इसे भी रखें बैग में : नुसरत भरूचा

श्रुति ने ये भी कहा की नए एक्टर्स और मॉडल्स के लिए ये इंडस्ट्री बहुत खतरनाक है , आप ये सोचिए की मैने जितने एड्स किए है , जिसने इतने टीवी सीरियल्स किए है उसे अगर कोई कास्टिंग डायरेक्टर इस तरह से बुला सकता है और ऐसा रोल दे सकता है तो सोचिए नए एक्टर्स के साथ क्या क्या होता होगा ।

श्रुति ने कहा जब उन्हे पता लगा राज कुंद्रा अ-रे-स्ट हुआ हैं तो उन्हें ऐसा लगा की उनके पेट में तेज से किसी ने मुक्का मारा हो और उन्हे एहसास हुआ कैसे कोई उन्हे इस तरीके के काम के लिए बुला सकता है । श्रुति ने बताया की मैने यह महसूस किया है की इस इंडस्ट्री में बहुत कुछ गलत हो रहा है । कुछ इस तरह से श्रुति ने खुलासे किए और कहा यह तो सिर्फ एक पहलू है लेकिन होता बहुत कुछ है जो बाहर आना अभी बाकी है ।

यहाँ भी पढ़िए  अनुष्का शर्मा ने दिखाया बड़ा दिल ,अपने पति विराट कोहली के लिए छोड़ दी सारी फिल्मे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.