इस फोटो ने उन सबकी करदी बोलती बंद जो करीना को बुड्ढी कह रहे थे , फोटो हो रही बहुत वायरल

इस फोटो ने उन सबकी करदी बोलती बंद जो करीना को बुड्ढी कह रहे थे , फोटो हो रही बहुत वायरल

करीना कपूर ने अपने ट्रोलर्स को दिया सटीक जवाब । ट्रोलर्स जो बहुत कुछ बोलते है उनको करीना ने बिना कुछ बोले ही जीवन देदिया है और उसे ट्रोलर्स के मुंह बंद हो गए है । हम सब जानते है की इंडस्ट्री में जब कोई भी काम करता है पब्लिक को आंखो में होते है लोग अपनी सलाह देते है फिर चाहे अच्छी हो या बुरी हो । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ होता ही रहता है । कुछ लोग अच्छा बोलते है तो वही कुछ लोग जज भी करते है । चाहे उनका पहनावा हो , उनकी निजी जिंदगी हो या उनका रिलेशनशिप हो या फिर उनकी उम्र हो ।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO: मलाइका को देख बेकाबू हुए कुछ लोग, पास आए तो भड़की एक्ट्रेस ने यूं लगाई डांट

हाल ही में हमने देखा की शमिता शेट्टी को उनकी उम्र के लिए बिग बॉस के घर में जज किया गया और यही बात करीना कपूर के साथ भी है । करीना जो इंडस्ट्री का हिस्सा लंबे समय से है दो बच्चों की मां बन गई है और अभी भी इंडस्ट्री में काम कर रही है । ऐसे में कई लोग है जो सोशल मीडिया पर लोग करीना की उम्र के लिए छेड़ते है । उन्हे बुड्ढी कहकर बुलाते है । कहते है की कितनी और फिल्मे करोंगी । इस तरीके की बाते जो लोग करीना के लिए कहते है उन ट्रोलर्स को करीना ने अब जवाब दिया है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सर्जरी के बाद हुआ ऐसा बुरा हाल , जिसे देख आप चौंक जाओगे

करीना इस वक्त माल्डिवेस में है । सैफली खान के 51वे जन्मदिन मनाने के लिए करीना सैफ के साथ दोनो बच्चो को लेकर माल्डिव्स गई हुई है और वही से करीना ने अपनी ऐसी हॉट और स्टनिंग फोटो डाली है जिसे वो लोग जो करीना को बुड्ढी उनकी उम्र गिना रहे थे वो कह रहे है अभी भी बहुत हॉट हो और आप बहुत अच्छी लगी रही हो ।

हाल ही में करीना ने अपनी सोशल मीडिया पर कुछ फोटो डाली है जिसमे वो बिकनी पहने नजर आ रही है । हालांकि उन्होंने अपनी हाफ फोटो डाली है उन्होंने पूरी बॉडी की फोटो शेयर नही की है । इसके इलावा करीना ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट नजर आ रही है और साथ में उनके उनका बेटा जेह भी है । इस फोटो से कही ना कही संदेश देने की कोशिश की है की चाहे एक बच्चे की मां हो या 2 बच्चे की मां हो लड़किया अपने आप को बखूबी सुंदर बनाए रख सकती है और जहा तक उम्र के हिसाब से जज करने की बात है तो ये होना नही चाहिए क्योंकि हर एक उम्र में आप बहुत सुंदर दिखने लगते हो । कुछ इस तरीके से करीना ने सबको करती बोलती बंद ।

यहाँ भी पढ़िए  थमने का नाम नहीं ले रही आमिर खान की बेटी की बोल्डनेस, पूल में कोजी होने के बाद अब बॉयफ्रेंड संग बेडरूम में पार कर दी हदें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.