इस वजह से करीना रोमांटिक सीन नहीं करना चाहती थी अभिषेक के साथ , वजह जान कर होश उड़जाएंगे

इस वजह से करीना रोमांटिक सीन नहीं करना चाहती थी अभिषेक के साथ , वजह जान कर होश उड़जाएंगे

अभिषेक बच्चन और करीना कपूर की पहली फिल्म रेफ्यूजी तो आपको याद होगी ना , जो जेबी दत्ता निर्दाशानुसार बनी थी । 30 जून को इस फिल्म को पूरे 21 साल हो गए , और अब इस फिल्म को लेकर कई दिलचस्प किस्से बाहर आ रहे है । जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है ।

इस फिल्म से अभिषेक और करीना फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन इन सितारों की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप रही थी । इसी बीच करीना अभिषेक को लेकर फिल्म से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा हैं । वैसे इस फिल्म से दोनो की कई सारी यादें जुड़ी है । बहोत ही कम लोग जानते है की फिल्म को शूटिंग के दौरान करीना ने अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन करने से मना कर दिया था ।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ के बेटे इब्राहिम को डेट कर रही हैं पलक तिवारी! ट्रोलर्स बोले- ‘तो बिजली यहां गिर रही है’

बीते दिनों सोशल मीडिया पर करीना का एक वीडियो वायरल हुआ । उसमे वो फिल्म और अभिषेक से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर कर रही थी । करीना और अभिषेक ने जो किस्सा सुनाया उसे सुन सभी हैरानी हो गए । अभिषेक ने बताया की फिल्म में अपना पहला रोमांटिक सीन वो कभी नही भूल सकते । उन्होंने बताया था जब करीना को रोमांटिक सीन करने को कहा गया था तब करीना ने उनसे कहा की वो उनके भाई की तरह है , वो ऐसा कुछ नही करेंगी ।

अभिषेक ने बताया था करीना ने तो डायरेक्टर जेपी दत्ता से कहा था की मैं ये कैसे कर सकती हूं । अभिषेक तो मेरे भाई की तरह है । ये सुन कर दत्ता भी हैरान रह गए । हालांकि बाद में समझाने के बाद करीना रोमांटिक सीन करने के लिए राजी हो गई थी। इतना ही नहीं कहा जाता है की इस फिल्म के सेट पे करीना अभिषेक बच्चन को सेट पर जीजू के कर बुलाती थी। दरासल अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा की शादी करीना कपूर की बुआ ऋतु नंदा के बेटे से हुई है । इन दोनो की शादी के दौरान ही करीना की बहन करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन करीब आए थे । ये भी कहा जाता है की फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा कपूर अक्सर अभिषेक बच्चन से मिलने जाति थी । साल 2002 में अमिताभ बच्चन ने 60वे जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन और करिश्मा की सगाई का एलान किया था । हालांकि सगाई के 2 महीने बाद यह रिश्ता टूट गया था । कहा जाता है की यह रिश्ता करिश्मा की मां की वजह से खतम हुआ था लेकिन अभिषेक और करीना का किस्सा बेहद दिलचस्प है ।

यहाँ भी पढ़िए  ऊप्स मोमेंट का शिकार होने की वजह से इन अभिनेत्रियां को होना पड़ा शर्मसार, रहना पड़ा कैमरे से दूर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.