इस वजह से हेमा को धर्मेंद्र पाजी के लिए सुननी पड़ती थी गालियां

इस वजह से हेमा को धर्मेंद्र पाजी के लिए सुननी पड़ती थी गालियां

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव अफेयर के बारे में बात करे तो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का नाम जरूर आयेगा । जब धर्म पाजी और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने शादी की थी तो धर्म पाजी पहले से ही शादी शुदा थे ,तो सोचिए जरा उस समय की क्या परिस्थितियां रही होगी । धर्मेंद्र के इलावा हेमा मालिनी ने भी कई तरह की परेशानियां का सामना किया था । कई बार हेमा मालिनी ने इस बारे में खुलासा भी किया है ।कुछ दिनो पहले आई हेमा मालिनी की बायोग्राफी के इस बात से जुड़े कई किस्से मिलते है , लेकिन हाल ही में एक टीवी शो में पहुंची हेमा मालिनी ने एक किस्सा सुना कर बताया था की हेमा के पिता धर्मेंद्र से नफरत करते थे । चलिए आपको उस घटना के बारे में बताते है ।

टीवी रियल्टी शो में पहुंची एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने खुलासा किया है की शूटिंग के दौरान उनके पिता धर्मेंद्र के साथ वक्त बिताने से मना करते थे । हेमा ने कहा मेरे और धर्मेंद्र के दोस्ती के बारे में घर वालो को पता था , इसलिए अक्सर मेरी मां या मेरी आंटी मेरे साथ सेट पर आया करती थी । पर एक गाने की शूटिंग के दौरान मेरे पिता सेट पर आए थे । मुझे धर्म जी से बात करते हुए देखकर मेरे पिता चिंतित हो गए थे । उनका मानना था की मुझे धर्म जी के साथ अकेले में वक्त नहीं बिताना चाहिए । वो जानते थे की हम दोनो दोस्त है , इधर धर्म जी भी इस बात को जानते थे की मेरे पिता को हम दोनो के साथ वक्त बिताने से काफी परेशानी होती है।

यहाँ भी पढ़िए  दिशा पाटनी ने लांघी मर्यादा खुलेआम कह दिया-मैं सेक्स करना नहीं छोड़ सकती…

हेमा ने आगे बताया की मुझे याद है की कार में मेरे पिता मेरे बगल में ही बैठ जाया करते थे , लेकिन धर्म जी भी कहा मानने वाले थे वो एक दम अगली सीट पर बैठ जाते थे । हेमा मालिनी ने बताया की एक समय ऐसा भी था जब मेरे पिता धर्म जी से नफरत करते थे , क्योंकि उनकी लाख कोशिश के बावजूद वो हम दोनो को दूर नही कर पाते थे । बता दे की जब धर्मेंद्र जी हेमा के करीब आए थे तो वो पहले से ही प्रकाश गौर से शादी शुदा थे , उनके 4 बच्चे भी थे । हेमा के पिता को इसी बात से परेशानी थी । हेमा मालिनी की बायोग्राफी हेमा मालिनी बियोंड द ड्रीम गर्ल में भी इस बात कर जिक्र है की एक शादी शुदा व्यक्ति रिश्ते को लेकर उनके पेरेंट्स नाराज थे।

यहाँ भी पढ़िए  आज भी दुनिया से छुपकर मिलते है अमिताभ बच्चन और रेखा – तस्वीर ने बयान की सच्चाई

उनकी मां ज्या चक्रवाती सोचती थी की इसका हल एक यही है की हेमा जितेंद्र से शादी कर ले । परिवार वालो के दबाव में आकर हेमा ने जितेंद्र से शादी करने की हा भी भरदी थी । हेमा के परिवार से मिले प्रपोजल के बाद जितेंद्र ने भी हेमा के साथ शादी के लिए हा कर दिया था । हेमा और जितेंद्र चेन्नई में शादी भी करने वाले थे लेकिन धर्म पाजी भी कहा मानने वाले थे तो धर्म पाजी जितेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा को लेकर चेन्नई में उस जगह पहुंच गए जहा हेमा और जीतेंद्र की शादी होने वाली थी । धर्मेंद्र और शोभा ने उस वक्त काफी हंगामा किया था ,और आखिरकार हेमा के परिवार वालो को जितेंद्र के साथ शादी का रिश्ता तोड़ना पड़ा । धर्मेंद्र पाजी का हौसला देखकर हेमा जी और धर्मेंद्र जी ने शादी करने का सोचा , लेकिन बाद में धर्मेंद्र जी की जिंदगी में एक और परेशानी आई की वह अपने परिवार को छोड़कर कैसे शादी करेंगे तो उन्होंने इस्लाम धर्म का परिवर्तन करके आपस में शादी कर ली ।

यहाँ भी पढ़िए  पति राज जे'ल में रोटियां पिस रहा है और पत्नी शिल्पा शेट्टी बिना किसी शर्म के चली पैसा कमाने

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.