इस सुपरस्टार की कुंवारी बेटी को मां ने दिया सं,भोग पे ज्ञान और बेटी ने ये बताया दुनिया को , जानिए क्या है पूरा मामला

इस सुपरस्टार की कुंवारी बेटी को मां ने दिया सं,भोग पे ज्ञान और बेटी ने ये बताया दुनिया को , जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के एक सुपरस्टार की बेटी ने खुलासा किया की उन्हे उन्ही की मां ने से-क्-स एजुकेशन की किताब दी । यह सुपरस्टार वो है जो कुछ दिनो पहले काफी चर्चा का विष्य रहे । बात कर रहे है आमिर खान की जिन्होंने हाल ही में 15 साल की शादी किरण राव के साथ खतम की है ।

आमिर खान की पहली वाइफ की जो बेटी है इरा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अपनी जिंदगी के बारे में उन्होंने खुलासे किए है , चाहे उनका ब्रेकअप हुआ हो या फिर उनके साथ छेड़ छाड़ हुई हो । इन सभी के बारे में इरा ने अपने ब्लॉग्स में बात की है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब एक किसिंग सीन के लिए Neha Dhupia ने एक्टर से धुलवाए थे 5 बार हाथ

हाल ही में इरा ने फोटो शेयर किया उसमे कैप्शन लिखा है जिसमे उन्होंने बताया की कैसे जब उनके बड़े होने के यानी जब लड़किया के शरीर में बदलाव आते हैं, उनके पी’रि’य’ड्’स आने का समय होता है तब उनकी मां ने कैसे इन चीजों के बारे में ज्ञान दिया ।

इरा कहती है की ये वो टाइम था जब वो पूरी तरीके से अपने शरीर को कांच में देख नही पाती थी , उनकी हिम्मत नही हो पति थी तब उनकी मां ने उन्हे से-क्-स ज्ञान की किताब दी । उस किताब में समझाया गया था की लड़कियों के शरीर में किस उमर में किस तरीके के बदलाव होते हैं और जब यह बदलाव हो रहे होते है तब अपने आप को दिमागी तौर पर कैसे ठीक रखे ।

यहाँ भी पढ़िए  आमिर खान के बाद अब अनिल कपूर भी होंगे अपनी पत्नी से अलग, करेंगे 30 साल छोटी अभिनेत्री से शादी

ये सारी बाते भी उस किताब मे लिखी हुई थी । इस किताब में एक और बात लिखी हुई थी जो इरा नही कर पाई । इस किताब में कहा गया की आप अपने बॉडी को पूरी तरीके से कांच में देखे जैसे भी आपकी बॉडी है उसे स्वीकार करना शुरू करदे ।

इरा ने कहा तब भी मैं अपनी बॉडी को कांच में नही देख पाई थी। इरा कहती है की मेरा शरीर स्मान्य रूप से बहुत बदल गया है , लेकिन अभी रास्ता लंबा है । कुछ इस तरीके से इरा ने खुलासा किया की उन्हे यो-न-शिक्ष-ण की जो शिक्षा है उनकी मां ने किताब के जरिए दी ।

यहाँ भी पढ़िए  हिजाब कहां है? आमिर खान की बेटी इरा को बिकनी में देख ट्रोलर्स ने पूछा सवाल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.