इस 16 साल के लड़के के है अजीबोगरीब शौक अपने कपड़े छोड़ मां की पहनता है ड्रेस और सैंडल

इस 16 साल के लड़के के है अजीबोगरीब शौक अपने कपड़े छोड़ मां की पहनता है ड्रेस और सैंडल

आपने ऐसा जरूर सुना होगा लड़की को मां की लिपस्टिक लगाने का शौक होता है सजने संवरने का शोक होता है मां के कपड़े पहने का शौक होता है , लेकिन कभी आपने सोचा है यह सब एक लड़का करे तो कैसा लगेगा नही पता ना तो चलिए आपको बताते है ।

Sam elphick नाम के एक लड़के को अपनी मां के कपड़े पहनने का बहुत शौक है , जिस तरह से 21वि सदी में आते ही टेक्नोलॉजी और विज्ञान बदल रहा है उसी तरह लोगो की अजीबो गरीब शौंक भी बदल रहे है । sam elphick की उमर 16 साल है जिस तरह लड़कियो को सजने संवरने का शौंक होता है इस उमर में उसी तरह सैम को भी बहुत शौक है सजने संवरने का । एक बार की बात है सैम की मां ने अपने लिए ऑनलाइन कपड़े मंगवाए थे उस दौरान उनकी मां को वह ड्रेस फिट नहीं आई तो सैम ने अपनी मां से कहा यह कपड़े मुझे देदो मैं पहनूंगा जब उसने पहने तो पहले उनकी मां हस हस कर पागल हो गई , फिर सैम ने कहा मैं कोई मजाक नहीं कर रहा मैं इन कपड़ो को लेकर सीरियस हूं ।

यहाँ भी पढ़िए  जब श्रीदेवी बन गई थी दोनों भाई अनिल कपूर और बोनी कपूर के बिच लड़ाई की वजह!

सैम को 16 साल की उम्र में होने लगा था सजने संवरने का शोक

सैम और उनका परिवार स्टाकपोर्ट में रहते है , सैम के इलावा उनके 4 भाई बहन भी है ।
सैम की मां जैनर ने अपने लिए यह ड्रेस ऑनलाइन मंगवाई थी यह लेपर्ड प्रिंट की बेल्टेड ड्रेस थी । उन्हे यह ड्रेस फिट नहीं आ रही थी , 42 साल की जैनर ने यह ड्रेस वापसी करने की सोची थी लेकिन बाद में उन्होंने फैसला किया की क्यों न यह ड्रेस मैं अपनी दोनो बेटी को देदू उसी दौरान उनके बेटे सैम ने कहा यह ड्रेस मुझे दो मैं ट्राई करता हूं । उसके बाद सैम ने वह ड्रेस पहनी साथ में मेकअप भी लगाया उसकी मां की आंखे उसे देख फटी की फटी रह गई ।

यहाँ भी पढ़िए  पैसों का राज खोलने से आखिर क्यों डर रहे हैं शाहरुख खान और पूजा ददलानी?

मां को सैम के इस शोक से कोई एतराज़ नहीं है

उनके मां से जब पूछा गया की आपको अपने बेटे को ऐसे देख अजीब नही लगता तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा अजीब कैसा मुझे इन सब से कोई ऐतराज नहीं है मैने पहली बार इस ड्रेस को ऑर्डर किया था और पहली बार मुझे कोई ड्रेस फिट नहीं आई , जब मेरे बेटे ने मुझसे मांगी तो मैंने उसे दे दी जब बेटे ने ये ड्रेस पहनी तो बहुत सुंदर दिख रहा था ।

उसके बाद बोला मेरा बेटा 16 साल का है और Ru Paul का बहुत बड़ा फैन है उन्ही के नक्शे कदम पर चलता है उन्होंने ही मेरे बचे को होसला दिया है तभी वह अपने शोक को अब साहस के साथ कैरी करता है । जिस तरह RU Paul ड्रैग क्वीन है उसी तरह मेरे बेटे का सपना भी है वह ड्रैग क्वीन की तरह बनना चाहता है । इन दोनो मां बेटी की ऐसी बॉन्डिंग देख लोग इनकी वाह वाह कर रहे है , खूब तारीफें की जा रही है और बहुत प्यार बरसाया जा रहा है इन दोनो पर ।

यहाँ भी पढ़िए  क्या आप जानते हैं TV पर बार-बार क्यों दिखाई जाती है अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सूर्यवंशम’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.