ऊर्फी जब अपने कपड़ो के लेकर हुई शर्मसार, तो ऊर्फी ने लोगो को इस तरह दिया मुंह तोड़ जवाब

ऊर्फी जब अपने कपड़ो के लेकर हुई शर्मसार, तो ऊर्फी ने लोगो को इस तरह दिया मुंह तोड़ जवाब

फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने कहा की अगर मुझे पब्लिसिटी ही करनी होती तो मैं एयरपोर्ट पर बिना कपड़ो के जाति , कपड़े पहनती ही क्यू । ये वो एक्ट्रेस है जिसे कुछ ही दिनों पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था । बहुत अजीब ही इनकी ड्रेसिंग थी । इन्होंने शॉर्ट जैकेट पहना था वो इतना शॉर्ट था की उनकी ब्रा दिख रही थी और इसके बाद लोगो ने उर्फी जावेद नाम की इस एक्ट्रेस को कपड़े पहने की तमीज और सिख दे डाली सोशल मीडिया पर ।

सोशल मीडिया पर इतनी ट्रोलिंग के बाद फाइनली ऊर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है । एक मीडिया को इंटरव्यू दिया है और बताया है की जिस तरह से उन पर आरोप लग रहे है की पब्लिसिटी पाने के लिए उर्फी जावेद ने ये किया है इस तरह की ड्रेस पहनी है तो उस पर उर्फी ने कहा की “अगर मुझे पब्लिसिटी ही पानी होती तो मैं इतना भी क्यू पहनती , मैं कुछ भी नही पहनती” ।

यहाँ भी पढ़िए  रणधीर कपूर की बेटी करिश्मा कपूर के पति प्रेगनेंसी में भी करते थे उनकी पिटाई , यह थी असल वजह

आगे उर्फी जावेद कहती है की “मेरे कपड़ो से ज्यादा मैं बहुत कुछ हूं । उसके बावजूद लोग मेरे कपड़ो के बारे में ही बात करते है । एक एक्टर की छवि से देखे तो मेरे बारे में नही करते बात । वो कहती है की मैं कुछ भी डालूंगी लोगो को कुछ ना कुछ कहना ही है और मेरी कुछ फोटोज पर कुछ नही भी होता है तो भी लोग सोशल मीडिया पर ऐसे ही ट्रोल करते है और घटिया कॉमेंट करते है । आगे कहती है की मैं बहुत ही रूडी वाली फैमिली से हूं लेकिन उसके बावजूद हमारी फैमिली में कपड़ो को लेकर रोक टोक नही होती है । मुझे जो पसंद आता है मैं वही पहनती हूं । लोग क्या सोचेंगे मैं इसकी परवाह नही करती और अगर मेरे एयरपोर्ट वाले लुक्स से मुझे पब्लिसिटी मिल रही है तो अच्छा है इसमें मेरा ही फायदा है” । उरफी जावेद बिग बॉस शो में नजर आई थी । कुछ ही दिनों में वह हिट हो गई थी , फिलहाल वो अपने लिए काम देख रही है । टीवी के साथ साथ वो ओटीटी प्लेटफार्म पर भी काम देख रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  आमिर खान के पास हैं इतने अरबों की सम्पत्ति , इस आलीशान महल की कीमत सुन कर हो जायेंगे हैरान !

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.