एक्ट्रेस ने पु’लि’स पर लगाया घिनोना आरोप कहा पूछताछ में मेरे कपड़े फाड़ दिए , कही का नही छोड़ा

एक्ट्रेस ने पु’लि’स पर लगाया घिनोना आरोप कहा पूछताछ में मेरे कपड़े फाड़ दिए , कही का नही छोड़ा

फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने मुंबई पु’लि’स पर गंभीर आरोप लगाए है । इस एक्ट्रेस का कहना है की मुंबई पु’लि’स ने इस एक्ट्रेस का जीना दुश्वार कर दिया है । इसकी ऐसी हालत कर दी है की इसकी कार गिरवी चली गई है । इसके सभी इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स को जब्त कर लिया गया है , ना ही ये अपने घर में रह सकती है और ना ही इसके पास पैसे बचे है क्योंकि इसके अकाउंट फ्रीज कर दिए है और अब हालात ऐसी है की फट्टे हुए कपड़े पहने पड़ रहे है, कपड़े भी नही है ।

इस एक्ट्रेस ने आज अपनी फट्टे हुए कपड़े पहनी हुई फोटो शेयर की है और इसके लिए पूरा जिमेदर मुंबई पु’लि’स को ही ठहराया है । ये एक्ट्रेस और कोई नही बल्की पो’र्न वीडियो के मामले में अ’रे’स्ट हो चुकी फिलहाल बेल पर गहना वशिष्ठ है । गहना वशिष्ठ ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमे उन्होंने एक फटा हुआ कुर्ता पहना है और कहा मेरी इस हालत के लिए मुंबई पु’लि’स जिमेदार है । गहना वशिष्ठ ने लिखा ” पु’लि’स ने ये दुर्दशा कर दी है मेरी पैसा ही नही मैं घर भी नही जा सकती क्योंकि अगर घर जायूंगी तो अ’रे’स्ट हो जाऊंगी । अकाउंट फ्रीज , मोबाइल , लैपटॉप सब लेलिया आखिरी बार जब बेल दी थी तो उसके लिए कार गिरवी रखनी पड़ी थी । अब मैं किसी और जगह कुछ अनजान लोगो के साथ रह रही हूं । मेरा एक घर है जिसपर अनजान लोगो ने कब्जा कर लिया है” ।

यहाँ भी पढ़िए  कपिल के शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले एक शो का लेते है कई लाखो रुपए , कुल संपत्ति की कीमत सुनकर आपके होश उड़जाएंगे

“गहना वशिष्ठ आगे कहती है लॉयर की फीस भी मैने किसी से उधार लेकर दी है इसे ज्यादा और क्या बिगाड़ लोगे मुंबई पु’लि’स और फिर भी तुम्हारी आत्मा नही भरी तो बनाते रहो झूठे केस । देखना एक दिन सच सामने आएगा । जिन लड़कियों को तुम पैसा देकर मेरे खिलाफ खड़े कर रहे हो उनमें से ही कोई सच बताएगा । मेरे मोबाइल में सब कुछ था लेकिन उसे भी तुमने जब्त कर लिया । कोई नही आज मेरा समय बुरा चल रहा है लेकिन कल तुम्हारा भी आएगा । कर लो जितना भी करना है ” कुछ इस तरीके से गहना वशिष्ठ ने मुंबई पु’लि’स को अपनी इस हालत के लिए जिम्मेदार ठहराया ।

यहाँ भी पढ़िए  जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है आमिर खान की बेटी इरा खान

राज कुंद्रा मामले में गहना वशिष्ठ फरवरी में ही अ’रे’स्ट हो गई थी ।उसके बाद मई महीने में गहना वशिष्ठ खराब हालत और तबियत के चलते बेल पर बाहर आ गई थी लेकिन एक बार फिर से गहना वशिष्ठ को क्रा’इ’म ब्रांच ने सम्मन किया है लेकिन शायद वो अभी तक क्रा’इ’म ब्रांच के समक्ष पेश नही हुई है कही अंडरग्राउंड हुई है और इसी लिए खुद ही क्नफॉर्म किया की घर इसलिए नही जा रही क्योंकि मुंबई पु’लि’स उन्हे अ’रे’स्ट कर लेंगी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.