एक मिनट में कंगना रनौत ने यह कह कर उतार दी ममता बनर्जी की इज्जत

एक मिनट में कंगना रनौत ने यह कह कर उतार दी ममता बनर्जी की इज्जत

कंगना रनौत की तो हर कोई जानता है , उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है कई फिल्मे उनकी हिट भी रही है लेकिन अब वह बॉलीवुड से दूर है । फिर भी वह आजकल किसी ने किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में घिरी रहती है, किसी बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस के साथ गलत हो रहा होता है तो कंगना उनके लिए खड़ी होती है हाल ही में उन्होंने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी आवाज उठाई थी ।

ऐसा शायद ही कोई हफ्ता बीतता होगा जब कंगना रनौत का विवाद बयान न आए , पूरा बॉलीवुड हमेशा कंगना के निशाने पर रहता है । लेकिन इस बार कंगना ने बॉलीवुड के साथ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी को भी लपेट लिया है । कंगना ने ममता बैनर्जी को ताड़का बता डाला है , दरासल कल जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने दिलाई में ममता बैनर्जी से मुलाकात की इसी मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह ने 12 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, अपने से दोगुनी उम्र की महिला के साथ

इस तस्वीर को कंगना ने अपनी फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कल शबाना आजमी और जावेद अख्तर जी ने बंगाल की मुख्यमंत्री, जिसे सब ताड़का के में से जानते है । उनके साथ में एक स्ट्रेटेजिक मेटिंग की , जिसके चलते ही अब वो धीरे धीरे कई छोटी छोटी मीटिंग्स बॉलीदा’उ’ड मा’फि’या के गली कूचों में होस्ट करेंगे । ये खानो पे प्रेशर डालेंगे और खान साब बड़े प्रोडक्शन हाउस की मदद से सब छोटे से बड़े कलाकारो को अपनी चपेट में ले लेंगे , सब भांड मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे ,दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है । लेकिन यह भी मत भूलना मैं भी सब देशद्रोही को नंगा करूंगी । भांडो जरा संभल के ।

यहाँ भी पढ़िए  पाकिस्तानी एजेंट से 5 करोड़ रुपए लेकर JNU गईं थी दीपिका पादुकोण,इन्होंने किया बड़ा खुलासा।

कंगना के इस बयान पर अब पूरे देश में हल्ला मच गया हैं, आपकी क्या राय है आप हमे कॉमेंट करके बताए और लाइक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.