एक समय रानू मंडल रातों रात बन गई थी सितारा , आज ऐसी जिंदगी जीने को है मजबूर

एक समय रानू मंडल रातों रात बन गई थी सितारा , आज ऐसी जिंदगी जीने को है मजबूर

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल एक ऐसी हस्ती रही जिनके कुछ सेकेंड्स के वीडियो वायरल होने पर वो रातों रात मशहूर हो गई । राणा घाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गीत “एक प्यार का नगमा” है की गाकर रानू मंडल रातों रात इंटरनेट पर छा गई थी । रानू की आवाज के दीवाने हिमेश रेशमिया तक हो गए थे । रानू भी खूब पॉपुलर हुई चाहे उनके फैंस के साथ उनका सेल्फी लेना हो या फिर उनका मेकओवर का किस्सा । रानू ने खूब सुर्खियां बटोरी । रानू ने भले ही इस समय लाइमलाइट से दूर है लेकिन क्या आप जानते है रानू को पहला गाना गाने के लिए कितनी रकम दी गई थी नही तो चलिए आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  कंगना राणावत ने खोली महेश भट्ट की पोल, बोली ‘इसका असली नाम असलम है..’

दरासल बंगाल के एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल के गाने वाला वीडियो इतना वायरल हुआ की बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया उनकी आवाज के कायल हो गए थे । रानू की तुलना लता मंगेशकर से होने लगी । रानू के वायरल वीडियो से उनकी किस्मत ऐसी चमकी की वो रेलवे स्टेशन से सीधा बॉलीवुड जा पहुंची और उन्होंने हिमेश की फिल्म तेरी मेरी कहानी में डेब्यू करने का मौका मिला । रानू के इस गाने को खूब पसंद भी किया गया हर कोई रानू की आवाज का दीवाना बन चुका था । वही अपने पहले गाने के लिए रानू को अच्छी खासी फेम दी गई थी । कई रिपोर्ट में उनकी फीस को लेकर खबर आई लेकिन ऑफिशियल कुछ नही कहा गया ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रेम चोपड़ा की बेटी की सुंदरता के सामने बॉलीवुड की सब एक्ट्रेस है फीकी, फोटो देख हैरान होजाएंगे

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म तेरी मेरी कहानी के लिए रानू को तकरीबन 6,7 लाख रुपए की फीस ऑफर की गई । रानू ने अपने डेब्यू गाने की फेस लेने से इनकार भी कर दिया था लेकिन हिमेश ने जबरदस्ती उन्हे लेने को कहा और ये भी कहा की आपको सुपरस्टार बनने से कोई भी नही रोक सकता । हालांकि हिमेश जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद जिस तरह उन्हे पॉपुलैरिटी मिली उतनी ही तेजी से गुमनाम भी हो गई । लोगो का ये भी कहना था की रानी मंडल अपने ही घमंड का शिकार हुई ।

रानू मंडल को चुटकियों में जो फेम मिला था उसे वो अपने घमंड की वजह से संभाल नहीं पाई । रानू को कई बार फैंस और मीडिया के साथ बदतमीजी करते हुए भी देखा गया था । जिस जिंदगी को छोड़ कर रानू मंडल आगे बड़ी थी अब फिर से उसी गुमनाम की जिंदगी में कही खो गई है ना तो रानू के पास अब किसी फिल्म में गाने का ऑफर है और ना ही वह किसी रियलिटी शो या पब्लिक इवेंट में नजर आती है । रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बाद रानी अपने पुराने दुनिया के लोट गई है । बताया जा रहा है रानू को मुंबई में कोई काम नही मिला । रानू अब वही उसी पुराने घर में रहने लगी है ।

यहाँ भी पढ़िए  पहली डेट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ था कुछ ऐसा, कि लड़की के सामने रोने लगे थे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.