एफिल टावर था बुक पूरा पेरिस था हैरान कुंद्रा ने कैसे किया शिल्पा को प्रपोज

एफिल टावर था बुक पूरा पेरिस था हैरान कुंद्रा ने कैसे किया शिल्पा को प्रपोज

राज कुंद्रा को तो आज हर कोई जानता होगा , आज कल वह सुर्खियों में छाए हुए है पो’र्नो’ग्रा’फी मामले को लेकर । लेकिन राज कुंद्रा के बारे में कुछ लोग यह बात जानते होगे जो उन्होंने अपनी शिल्पा शेट्टी के लिए । राज कुंद्रा भले ही आज जे’ल की स्लांखो के पीछे पहुंच गए हो लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी हमेशा राजा की तरह जी है । शिल्पा शेट्टी को पहले नजर में देखते ही राज कुंद्रा अपना दिल दे बैठे थे । अपनी बात शिल्पा को बताने के लिए कुंद्रा ने पेरिस के एफिल टावर के पूरे हॉल को बुक करा लिया था । कुंद्रा ने शिल्पा को प्रपोज करने की तयारी उनके परिवार के साथ मिलकर की थी लेकिन इस बारे में शिल्पा को कानो कान खबर नही थी ।

यहाँ भी पढ़िए  जब एक लड़के ने कंगना रनौत के साथ की थी ऐसी गलत हरकत, बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस

राज ने अपने ब्रांड के प्रमोशन के लिए शिल्पा को पेरिस बुलाया था , शिल्पा अपने होटल में थी तभी राज कुंद्रा ने उन्हे फोन करके कहा की लंच पर चलना है तो अच्छे से त्यार हो कर आना । शिल्पा सज धज कर वहा पहुंची जब, तब पूरा नजारा देख कर हैरान रह गई ।

राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए एफिल टावर का पूरा हाल बुक कर रखा था हर तरफ वोइलेन बज रहे थे हाल को पूरा फूलो से सजाया गया था , इसके बाद उन्होंने लंच किया और फिर डेजर्ट ऑर्डर किया उसी में कुंद्रा ने कई करोड़ रुपए की डायमंड रिंग रखी थी ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा ने किया गृह प्रवेश, पहनी 21 हजार रुपये की खूबसूरत ड्रेस

इसके बाद कुंद्रा ने घुटनो पर बैठकर शिल्पा को प्रपोज कर दिया फिर क्या था शिल्पा ने भी राज का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया और शादी के लिए हा करदी । राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी शादी के बाद आपस में बहुत खुश रहने लगे ।

आप अपनी राय जरूर दे इस आर्टिकल पे और यह जरूर बताएं आपकी इसपे क्या राय है अगर आर्टिकल अच्छा लगा है तो लाइक और शेयर करना ना भूले

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.