ऐश्वर्या की वजह से अक्षय खन्ना आज भी है कुंवारे , यह हैं चौका देने वाली असल वजह

ऐश्वर्या की वजह से अक्षय खन्ना आज भी है कुंवारे , यह हैं चौका देने वाली असल वजह

बला की खूबसूरत ऐश्वर्या राय जो फिल्म इंडस्ट्री में आई और छा गई । उनके पीछे कई सारे स्टार्स पड़ गए उन्ही में से एक एक थे सलमान खान । सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लेकर अफेयर के किस्से यूं तो काफी ज्यादा वायरल हुए लेकिन ये प्रेम कहानी आगे ज्यादा तक नही बड़ पाई । वैसे ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के सिर्फ सलमान खान ही नही थे । बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे सितारे रहे जो ऐश्वर्या राय को अपना बनाना चाहते थे लेकिन ये उन सितारों की ना हो सकी । अब ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देखने के बाद हर कोई उन्हे शादी का प्रपोजल देता था । कई सारे अभिनेताओं ने भी उन्हे शादी का प्रपोजल दिया लेकिन ऐश्वर्या राय ने उन्हे ठुकरा दिया और उन्ही अभिनेताओं की तरफ नजर डाले तो अक्षय खन्ना भी उन अभिनेताओं में शुमार थे ।

एक तरफ विनोद खन्ना ने जहा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और अपने दौर के बड़े सुपरस्टार में से एक माने गए है । वही दूसरी और उनके बेटे अक्षय खन्ना के किस्मत में इतना बड़ा स्टारडम नही लिखा था । पिता ने जो नाम कमाया वो बेटे की किस्मत में नही आई लेकिन अक्षय खन्ना बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता है जिनका नाम शायद ही कभी को स्टार्स से जुड़ा हो । अक्षय काफी शांत और सुलझे हुए अभिनेता माने जाते है । काम से काम रखने की शैली उनकी पुरानी रही है । उम्र का 40वर पड़ाव पार कर चुके अक्षय उमास के मामले में पीछे रहे और ना ही अब तक उन्होंने शादी भी की है । हालांकि अक्षय इस बारे ने ज्यादा बात करना भी नही पसंद करते । उनकी गहरी खामोशी के पीछे एक दर्द है जो सालो पहले उन्हे ऐश्वर्या राय से मिला था । जब ऐश्वर्या राय ने अक्षय के प्रेम निवेदन को ठुकरा दिया था । साफ शब्दों में कहें अक्षय खन्ना का प्रपोजल ऐश्वर्या राय को बिलकुल भी पसंद नही आया और उन्होंने उनके इस प्रपोजल को ठुकरा दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है तारक मेहता शो के चालू पांडे उर्फ दया शंकर

यहां हम आपको इस बात की जानकारी देना चाहेंगे अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात फिल्म “ताल” के दौरान होती है और फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय खन्ना का लगाव ऐश्वर्या राय पर काफी ज्यादा पड़ने लगता है । ऐश्वर्या राय को पूरा यकीन था उनके प्रपोजल को नही ठुकराएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका । अब अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात “ताल” फिल्म को शूटिंग में होती है । इस फिल्म में दोनो अभिनेत्री और अभिनेता ने एक साथ काम किया था और बताया जाता है की फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय खन्ना ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर मोहित हो गए थे । इन्ही दोनो ये ऋषि कपूर निर्देशक फिल्म ” आ अब लोट चले” में काम कर रहे थे । जाहिर है बार बार किला रहने के कारण दोनो के बीच में नजदीकियां भी बड़ी और ये नजदीकियां अक्षय खन्ना के लिए प्यार का पैगाम लेकर आई ।

यहाँ भी पढ़िए  OMG ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं काजोल, सामने आया वीडियो

अक्षय खन्ना ऐश्वर्या राय की बहुत ज्यादा पसंद करते थे लेकिन ये मामला पूरी तरह एक तरफा था । को स्टार्स के रूप अक्षय भी ऐश्वर्या राय की पसंद थे लेकिन उनकी ये पसंदिगी निजी रूप में नही थी । इसकी वजह ये थी अक्षय का अच्छा नेचर । वो सेट पर किसी से ज्यादा बाते नही करते थे और अपने आप में सिमटे रहते थे । जबकि ऐश्वर्या का नेचर बिल्कुल अलग था । ऐश्वर्या राय सबसे घुलने मिलने के नेचर के कारण अक्षय खन्ना पीछे रह जाते थे और उन्होंने फिल्म ‘आ लोट चले’ के सेट पे ऐश्वर्या राय को प्रपोज कर दिया । इस प्रपोज को ऐश्वर्या ने ना स्वीकारा ना ही इनकार किया बल्की चुप चाप मुस्कुराते हुए आगे बड़ गई । यह अक्षय खन्ना के लिए किसी बड़े झटके से कम नही था और राजेश खन्ना के बाद अक्षय खन्ना के पूरे कैरियर में फिर कभी उनका नाम किसी अभिनेत्री के साथ जोड़ा और ना ही उनके रोमांस की खबर बाहर आई । इसके बाद ऐश्वर्या राय भी 20 अप्रेल 2007 को बच्चन परिवार की बहु बन गई और उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली ।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यों बहू को देखते ही खिल उठता है ससुर का चेहरा, जया बच्चन ने बताई थी वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.