कंगना के कपड़े को लेकर लोगो ने उड़ाया मजाक तो बदले में कंगना ने यह कह कर करदी बोलती बंद

कंगना के कपड़े को लेकर लोगो ने उड़ाया मजाक तो बदले में कंगना ने यह कह कर करदी बोलती बंद

धाकड़ फिल्म की पार्टी से कंगना रनौत की तस्वीरे काफी वायरल हो रही है । इन तस्वीरे में कंगना रनौत काफी हॉट , सेक्सी लग रही है ।उन्होंने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट टॉप पहना हुआ था । कंगना की स्टाइलिंग जहा लाजवाब है वही अब कंगना को स्टाइलिंग के लिए बहुत ट्रोल किया गया ,क्योंकि कंगना अक्सर लोगो को कपड़ो पर बॉलीवुड को सबको लेक्चर देते हुए नजर आती है ।

ऐसे में इस बार कंगना ये कपड़े पहने तो लोगो ने उन्हे ही लेक्चर दे डाला , क्योंकि जब तक वो इंडिया में थी तो यहां पर साड़ी ही पहन रही थी । लेकिन धाकड़ की जो ये पार्टी है बुद्धा फेस में रखी गई तो वहा पर कंगना एक अलग स्टाइल में नजर आई । लोगो ने कंगना को खरी खरी सुनादी की अब तुम्हारा कहा गया कल्चर और अब कहा गया तुम्हारा ट्रेडिशनल ।

यहाँ भी पढ़िए  TMKOC के तारक मेहता की असल बीवी हैं दिखने में बहुत सुंदर , अंजली भाभी की सुंदरता भी इनके सामने हैं फीकी

इन ट्रोलर को अब कंगना रनौत ने जवाब दिया है । कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और उस पर उन्होंने लिखा है की ‘जो लोग मुझे सनातन धर्म के बारे में ज्ञान दे रहे है कृपया ध्यान दे आप लोग अभ्रहमिक जैसे कर रहे है ‘। तो कुछ तरीके से कंगना रनौत ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है । इधर कंगना रनौत बुद्धा फेस में अपनी शूटिंग कर रही है , तो वही जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड की है ।

कोर्ट से जावेद अख्तर ने कहा है की कंगना झूठ बोलकर इंडिया छोड़ कर गई है । जब कोर्ट ने उनसे पूछा की क्या उन पर कोई मामले तो नही चल रहे है , तो उन्होंने सिर्फ 2 ही मामले बताए । 3 जो डिफरमेशन का मामला जो उनके ऊपर चल रहा है उनका उन्होंने जिक्र ही नही किया कोर्ट के सामने । यानी की कोर्ट को गुमराह करके वो बुद्धा फेस गई है तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाए ये डिमांड जावेद अख्तर ने की

यहाँ भी पढ़िए  Aamir Khan: बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के पिटने के बाद आमिर को आई देशभक्ति की याद, घर के आगे लगाया तिरंगा, तो भड़के लोग

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.