कपिल ने शो में एंट्री के लिए रखी यह शर्त अगर यह शर्त नहीं मानी तो शो के आस पास भी नहीं भटकने दिया जाएंगा, शर्त सुनकर हैरान होजाएंगे

कपिल ने शो में एंट्री के लिए रखी यह शर्त अगर यह शर्त नहीं मानी तो शो के आस पास भी नहीं भटकने दिया जाएंगा, शर्त सुनकर हैरान होजाएंगे

लोगो का पसिंदीदाय शो एक बार फिर से लोगो को हंसाने आ रहा है आपको बता दे जब से इस बात का एलान हुआ है कपिल शर्मा शो फिर से टेलीविजन पर लोट रहा है तबसे फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे । अगले महीने यह शो फिर से शुरू हो रहा हुआ और इसके लिए कपिल और उनकी टीम ने तेजी से तायरिया शुरू कर दी है ।

इस बार शो में कपिल कृष्ण , किकू चंदन, और भारती के साथ सुदेश लहरी की भी एंट्री हो गई है । लेकिन इस शो में आने वाले ऑडियंस के सामने कपिल ने ऐसी शर्त रख दी है जिसे कई लोगो का दिल टूट सकता है अगर इस शर्त को पूरा नहीं किया गया तो आपको इस शो के आस पास भी भटकने नही दिया जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान से नफरत करती थीं गौरी की मां, भाई ने बंदूक की नोंक पर दी थी दूर रहने की धमकी

शर्त ये है की अगर आपको इस शो में आना है तो पहले आपको को’रो’ना वै’क्सी’न की दोनो डोज लेना अनिवार्य है , यानी वो लोग जिन्होंने को’रो’ना की एक डोज ली हैं या फिर जिसने नही लि है ऐसे लोगो की शो में एंट्री नही हो सकती ।

शो में एंट्री करने से पहले बकायदा ये चेक किया जाएंगा की आपने दोनो डोज ली भी है या फिर नही इसके लिए आपको अपना शो में सर्टिफिकेट और आधार कार्ड ले जाना होगा अगर आपने यह शर्ट पूरी कर ली है तो कपिल शर्मा शो में आपका स्वागत किया जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  जब शाहरुख खान पर भड़क उठे सन्नी देओल, कहा : शाहरूख खान एक मुजारेवाली लड़की से कम नही जो पैसे पर कमर मटकाती…

आपको बता दे की इस बात की उम्मीद की जा रही है की 15 अगस्त से कपिल शर्मा का शो फिर से स्क्रीन पर देखने को मिलेगा तो फिर जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाए और त्यार हो जाइए कपिल के साथ दोबारा हसने के लिए । आप हमे कॉमेंट करके भी बताए क्या आप कपिल शर्मा शो के इस फैसले से खुश है और आर्टिकल अच्छा लगा हो तो लाईक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.