कपिल शर्मा गदर एक प्रेम कथा फिल्म में नजर आ चुके है , उन्होंने निभाया था यह बेहतरीन किरदार

कपिल शर्मा गदर एक प्रेम कथा फिल्म में नजर आ चुके है , उन्होंने निभाया था यह बेहतरीन किरदार

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है , और ये खबर कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़ी हुई है । दरासल देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में दावा किया है । जिस दावे की काफी ज्यादा चर्चाएं की जा रही है । कपिल ने खुलासा करते हुए ये बताया की सनी देओल की सुपर हिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा में वो भी हिस्सेदार थे लेकिन बदकिस्मती की वजह से उनका सीन हटवा दिया गया । हाल ही में सनी देओल के हिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा में छोटा सा किस्सा बताया है ।

दरासल हाल ही में खुद कपिल ने अपने शो में इस बारे में जिक्र किया । सनी देओल उनके शो में पहुंचे थे । इस दौरान कपिल ने इस किसे का खुलासा किया । कपिल ने इस दौरान बताया की उस वक्त गदर की शूटिंग अमृतसर में हो रही थी । पापा उस दौरान पुलिस में काम किया करते थे । ऐसे में उनकी ड्यूटी वहा लगी हुई थी । उन्होंने मुझसे पूछा सनी देओल की फिल्म की शूटिंग चल रही है तुझे जाना है तो मैंने कहा हां उस दिन वहां पर भीड़ का सीन शूट किया जा रहा था । कपिल शर्मा ने उस दौरान पूरे वाक्य का जिक्र करते हुए बताया कि लोगों ने अफवाह फैला दी की शूटिंग का हिस्सा बनने पर आपको सनी देओल से मिलने का मौका मिलेगा ।

यहाँ भी पढ़िए  करोड़ो में खेलते है सलमान आलीशान गाड़ियों से लेकर प्राइवेट जेट के है मालिक

हमें बाद में पता चला कि वहां पर सनी देओल तो थे ही नहीं उस दिन अमरीश पुरी साहब और अमीषा पटेल के बीच सीन शूट होना था । मेरा दोस्त मेरे साथ वहां पर भी था उन्होंने मुझसे कहा जैसे ट्रेन चलेगी आपको वैसे ही दौड़ना है । अमीषा पटेल 2 बार ट्रेन पर नही चढ़ पाई । ऐसे में वहां मौजूद लोग बातें करने लगे कि अमीषा ट्रेन पर चढ़ ही नही पा रही है । बाद में हमें पता चला कि उन्हें ट्रेन में चढ़ना ही नही था ।

उन्होंने आगे बताया मैं ट्रेन से 2,3 बार चढ़ गया फिर मुझे आइडिया आया की भीड़ में मेरा सीन नहीं आएगा । एक्शन डायरेक्टर जैसे ही एक्शन कहा सारी भीड़ उस तरफ दौड़ पड़ी । मैने देखा एक तरफ खाली एरिया है तो मैं उधर दौड़ पड़ा ताकि सीन में आजायु । डायरेक्टर ने मुझे पकड़ लिया और बोले ओय फिर मुझे एक प्यारी से गाली दी । इसके बाद उन्होंने कहा की इधर उधर क्यो भाग रहा है । फिर बाद में भीड़ में भागा । कपिल आगे बताते है जब ये फिल्म आई तो मैंने आपने दोस्तो को फिल्म देखने लेकर गया । मैने उन्हे बताया की फिल्म में मेरा भी सीन है लेकिन जब हमने फिल्म देखी तो मेरा सीन काट दिया गया था । तो इस तरह कपिल गदर एक प्रेम कथा में आते आते रह गए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब तक को नहीं लगाते हैं हाथ

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.