कपिल शर्मा शो की भारती सिंह ने बताई परदे के पीछे होती थी ऐसी शर्मनाक हरकत , जिसे सुन पैरो तले जमीन खिसक जाएंगी

कपिल शर्मा शो की भारती सिंह ने बताई परदे के पीछे होती थी ऐसी शर्मनाक हरकत , जिसे सुन पैरो तले जमीन खिसक जाएंगी

कपिल शर्मा की को एक्ट्रेस भारती सिंह को तो हर कोई जानता होगा । उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगो को हंसा हंसा कर पागल किया हुआ हैं । लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं । लेकिन जितनी उनकी जिंदगी उनकी अच्छी दिखती हैं असल जिंदगी उनकी अच्छी नहीं हैं । बहुत मु-श्कि-लों का उन्हे सामना करना पड़ता हैं जब वह कपिल शर्मा शो करती हैं । चलिए आपको बताते हैं वह कैसी मु-श्कि-लें हैं जो भारती सिंह पर आई ।

भारती ने बताए अपने दर्द
कॉमेडी भारती सिंह जितने बाहर से खुश दिखती है उतनी हैं नही , उनकी जिंदगी में बहुत परेशानियां हैं । उन्होंने हाल ही में हुए मनीष पॉल के शो में अपना दुख बयान किया और पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ किस्से शेयर किए और बताया की जब भी वह शो करती थी तो उन्हे कभी कभी वहा के लोग गलत तरीके से छूते थे । यह बात आज तक उन्होंने किसी को नहीं बताई थी।

यहाँ भी पढ़िए  रानी मुखर्जी के साथ फ़्लैट में गोविंदा को पत्नी ने पकड़ा था रंगेहाथ फिर जो हुआ सुनकर होगी हैरानी

भारती सिंह शो पर अक्सर अपनी मां को लेकर जाति थी , क्योंकि उस समय उनके पिता यंग टैलेंट के साथ ट्रैवल करते थे । भारती सिंह बताती थी की वह वहा के जो लोग एक्शन लेते हैं गलत टच करने के लिए तो उन्हे समझ भी नही पति थी , इसलिए उनकी मां उनके साथ रहती थी ।

भारती सिंह उसके बाद बताती हैं की मुझे उस समय इस मॉडर्न चीजों के बारे में कोई जानकारी भी नही होती थीं। बस वह मेरी मां को कह देते थे आंटी जी आप चिंता मत करिए हम आपका और आपकी बेटी का ध्यान रखेंगे । उस समय मेरे कई बार कमर पर लोगो मे हाथ रगड़ा हैं । मुझे उस समय बिलकुल भी नहीं पता होता था की यह लड़कियों के लिए ग-ल-त होता हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  नशे की हालत में धर्मेंद्र ने कर डाली ऐसी हरकत, काजोल की मां ने जड़ दिया था थप्पड़

इसके बाद मनीष पॉल उनसे पूछते हैं क्या आपके साथ यह कभी शो के दौरान हुए हैं , तो उन्होने जवाब देते हुए कहा हा मेरे साथ यह सब शो के दौरान बहुत बार हुआ हैं । जब हमे कॉर्डिनेटर्स पैसा देते थे शो करने के लिए तो उन्होंने भी कई बार बहुत गलत तरीके से टच किया हैं । उस समय ऐसा लगता था की यह अंकल हैं यह कुछ नही कर सकते ऐसा वैसा । और यह भी लगता था शायद मैं गलत हूं और यह सही हैं । जानती हूं यह लड़कियों के लिए एक अच्छी फीलिंग नही हैं , लेकिन बस वह मेरे अंकल जैसे हैं यह सोचकर मैं इस बात को टाल देती थी । उस समय मुझे बिल्कुल भी ज्ञान नहीं था इस बारे में।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान और कटरीना कैफ नही आ रहे बाज, शादी होने के बाद भी कटरीना कैफ लड़ा रही है सलमान खान से इश्क।

भारती सिंह कहती है भगवान ने मुझे आज इस लायक बना दिया हैं मैं उस है चीज को समझ सकती हूं , जो मेरे साथ गलत हो रहा हैं । उस समय मैं पा-ग-ल और बे-व-कू-फ थी जो इन बातो को नहीं समझ पति थी मुझे आज भी वह बाते याद आती हैं तो खुद पे श-र्म आती हैं की मैने उस समय स्टेप क्यों नही उठाया । लेकिन आज मैं स्टेप उठाना जानती हूं ।

भारती सिंह आगे कहती हैं की जितने भी दुनिया में लड़किया हैं उन्हे अपने हक के लिए ल-ड़-ना चाइए , कब तक सहते रहोंगे । अपने हक के लिए आवाज उठानी चाइए नही तो ऐसे मनचले लोग आपका फा-य-दा उठाएंगे । आज में इतनी बोल्ड हूं चुकी हूं , कोई मेरे ऊपर ऐसे गलत तरीके से आंख उठा कर नही देख सकता ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.