कपिल शर्मा शो में खजूर का किरदार निभाने वालें बहुत अमीर है एक शो का लेते है लाखो रुपए , कुल संपत्ति की कीमत सुन कर आपके होश उड़जाएंगे

कपिल शर्मा शो में खजूर का किरदार निभाने वालें बहुत अमीर है एक शो का लेते है लाखो रुपए , कुल संपत्ति की कीमत सुन कर आपके होश उड़जाएंगे

कपिल शर्मा से पॉपुलर हुए खजूर उर्फ कार्तिकेय । 13 वर्षीय कार्तिकेय का जन्म एक बेहद गरीब परिवार में हुआ था । पटना के एक छोटे से गांव का रहना वाला था , कार्तिकेय के पिता मजदूरी करके घर चलाते थे । घर की आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर थी कई बार तो इन्हे 2 वक्त की रोटी भी नसीब नहीं होती थी लेकिन कार्तिकेय आज करोड़पति बन चुके है ।

साल 2013 में कार्तिकेय का जी टीवी के फेमस कॉमेडी शो बेस्ट ड्रामेबाज में सिलेक्शन हो गया , इस शो में उनकी पूरी की पूरी किस्मत पलट दी । कार्तिकेय जब बेस्ट ड्रामेबाज शो का 6टा राउंड कर रहे थे तब कपिल की नजर उन पर गई थी । कपिल कार्तिकेय की एक्टिंग से इतना इंप्रेस हुए की उन्होंने कार्तिकेय को अपना शो का ऑफर दे दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  वरुण धवन के नए एड पर मचा बवाल, वीडियो पर लगा अ'श्ली'लता का आरोप

इसके बाद कार्तिकेय का बकायदा ऑडिशन भी हुआ जिसमे वो पास हो गए , फिर साल 2016 में द कपिल शर्मा शो में खजूर बन कर नजर आए । इनके इस किरदार ने कई लोगो का दिल जीता । एक जमाना था जब कार्तिकेय के घर पर 2 वॉट की रोटी भी उन्हे नसीब नही होती थी लेकिन वो अब हर एक एपिसोड का 1 से 2 लाख रुपए तक फीस लेते है ।

इनके इस कमाई से इनके परिवार को अच्छी खासी मदद मिल जाती है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छोटी सी उम्र के कार्तिकेय की संपत्ति लगभग 1 करोड़ रुपए की है । कार्तिकेय मुंबई में रहते है अब यहां उनके साथ अब उनके परिवार के कुछ सदस्य रहते है जबकि बाकी की फैमिली इनके पटना वाले घर में रहती है ।

यहाँ भी पढ़िए  किरण राव को तलाक दिए समय नहीं हुआ आमिर खान अब जल्द ही इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले है

आप ही देखिए इस छोटे से कलाकार ने छोटी सी उम्र में कितना बड़ा कमाल कर दिखाया , कोनसा टैलेंट कब कहा किसे पसंद आ जाए और उसे कब मौका मिलजाए कुछ कहा नही जा सकता और जब किस्मत चमकती है फिर तो वाकई में इंसान फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.