कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने आमिर खान के डाइवोर्स को लेकर निशाना साधा , कही यह बड़ी बात

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने आमिर खान के डाइवोर्स को लेकर निशाना साधा , कही यह बड़ी बात

कमाल आर खान उर्फ केआरके ने इस बार फिर से कंट्रोवर्सी में छाए हुए हैं , उन्होंने इस बार आमिर खान और किरण राव के हुए तलाक को लेकर उनपे निशाना साधा हैं । केआरके ने हाल में ही एक अपने यूटयूब चैनल पे वीडियो पोस्ट किए हैं , जिसमे वह आमिर खान और किरण राव की निजी जिंदगी पर भद्दे कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं ।

आपको बता दे कमाल राशिद खान उर्फ केआरके सेलिब्रिटीज की फिल्म या गाने को लेकर रिव्यू करते हैं या फिर उनकी निजी जिंदगी के बारे में अपनी राय देते हैं । इस बारे उन्होंने आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के ऊपर निशाना साधा हैं ।

कुछ समय पहले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने अपनी डाइवोर्स को लेकर घोषणा की थी । उसके बाद केआरके ने यहां भी मौका नहीं छोड़ा केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर उनकी निजी जिंदगी के बारे में यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया ।

केआरके ने आमिर खान को बताया रंगीन मिजाज का 

केआरके कहते हैं की आमिर खान बड़े रंगीन मिजाज के हैं वो इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी को 3 भाग में बाट दिया हैं । पहले पत्नी को तो आमिर खान ने 15 साल बाद छोड़ दिया और दूसरी पत्नी को भी 15 साल बाद छोड़ दिया और अब तीसरी शादी करेंगे तो वह 15 साल बाद जब वह बूढ़े होने लगेंगे तो उसे भी तलाक दे देंगे ।

केआरके ने आमिर खान के बयान को जूठा बताया 

केआरके कहते हैं आमिर खान का बयान सरासर जूठा हैं क्योंकि, आमिर खान कहते हैं की 15 साल बाद उनका प्यार किरण राव से और भी गहरा हो गया हैं । अगर प्यार गहरा होता तो वह डाइवोर्स लेने की बात नही करते । क्योंकि शादी आपकी इसलिए हुई की आप उनसे प्यार करते थे , यह गुड्डे गुड़ियों का खेल नहीं हैं ।

केआरके ने तीसरी शादी ना करने को कहा

केआरके ने यह भी बताया की जब उन्होंने किरण राव से शादी करने की बात कही आमिर खान तो यह सोचने पे मजबूर हो गया की वह एवरेज लड़की से शादी क्यों करेगा खुद इतने स्मार्ट होने के बावजूद भी ।

वह कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख जैसी सुंदर लड़की से शादी करेंगे । उसके बाद कहा की किरण राव को बिना चश्मे के तो दिखता भी नही फिर क्यों शादी करेंगे । उसके बाद उन्होंने कहा की आमिर खान तीसरी शादी ना करे तो अच्छा ही होगा , उन्होंने आमिर खान को तीसरी शादी ना करने की सलाह दी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.