करण जोहर ने फिर दिखाया अपना असली चेहरा, सुशांत केस के बाद अब इस एक्ट्रेस के पीछे पड़ा है

करण जोहर ने फिर दिखाया अपना असली चेहरा, सुशांत केस के बाद अब इस एक्ट्रेस के पीछे पड़ा है

कु’त्ते की पूछ टेड़ी की टेड़ी ही रहेंगी । ये बात मैं कह रहा हूं करण जोहर के लिए जो टैग करण जोहर पर लगा है । यानी की हमेशा स्टार किड्स को ज्यादा महत्व देना हमेशा अंदर वालो का सपोर्ट करना । यही बात अब बिग बॉस के शो में सामने आ गई है । हाल ही में करण जोहर पर इल्जाम लगा है की बिग बॉस के शो में भी करण जोहर पक्षपात और भेदभाव कर रहा है । आपको बता दे बिग बोस ओटीटी के लास्ट एपिसोड में करण जोहर के निशाने पर बिग बॉस में दिव्या अग्रवाल रही । करण जोहर ने दिव्या अग्रवाल को बहुत खरी खरी सुनाई और उसे घर से जाने को भी कहा । इसके पीछे कारण ये था की दिव्या अग्रवाल ने पिछले दिनों में कई बार ऐसा कह दिया की मुझे इस शो की जरूरत नही है । मुझे इस घर से जाना है , तो दिव्य की इन्ही शिकायतों के कारण करण जोहर ने दिव्या को घर छोड़ कर जाने के लिए कहा और बोला अगर तुम्हे जाना है इस घर से तुम जा सकती है ।

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन के साथ रिश्ता बढ़ाना चाहती है मलाइका , बोली “में उसके साथ बूढ़ी होना चाहती हूँ “

इतना ही नहीं दिव्या ने शमिता शेट्टी के लिए भी कुछ बोला तो करण जोहर ने उस बात पर भी दिव्या को डांट लगा दी । वही सेम एपिसोड में करण जोहर ने शमिता शेट्टी को सपोर्ट करते हुए नजर आए । उनका हाल चाल पूछा और उन्हे हिमत भी दी और उनका हौसला भी बड़ाया । तो बस करण जोहर के इस दोगले व्यवहार को देख कर सोशल मीडिया पर लोगो ने करण जोहर पर पक्षपात का इल्जाम लगाया और कहा बाहर भी यह नेपोटिज्म करता था और घर में आ कर भी करण जोहर का यही नजारा देखने को मिल रहा है ।

यहाँ भी पढ़िए  दोस्ती हो तो सलमान-शाहरुख जैसी, दोस्ती की खातिर सलमान ने ठुकरा दिए 50 करोड़

ये अपने लोगो को सपोर्ट कर रहा है ,बाकी लोगो को नही । एक यूजर ने कहा करण जोहर किस बात के लिए शमिता शेट्टी की तारीफ कर रहा है । शमिता शेट्टी ने पूरे हफ्ते किया ही क्या है , सिर्फ और सिर्फ अपने हाई स्टैंडर्ड को अच्छे से बनाने के इलावा ।

एक और यूजर ने कहा मुझे नहीं समझ आ रहा की करण जोहर इतना दिव्या के खिलाफ क्यों हो गया है और शमिता शेट्टी के सपोर्ट में क्यू आ गया है । कितना पागल है ये दिव्य को बोलने ही नही दे रहा ।मुझे ऐसा होस्ट करण जोहर बिल्कुल भी पसंद नही आरा क्योंकि घर में रह कर ये सिर्फ और सिर्फ झगड़े करवा रहा है । इसी तरह कई यूजर ने तरह तरह के कॉमेंट किए और करण जोहर पर निकाला गुस्सा ।

यहाँ भी पढ़िए  अपने पप्पी को घुमाने निकली अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ हुआ कुछ ऐसा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.