करिश्मा कपूर पति से तलाक के बाद आज ऐसे काम करके बच्चो का लाखो खर्च उठा रही है

करिश्मा कपूर पति से तलाक के बाद आज ऐसे काम करके बच्चो का लाखो खर्च उठा रही है

फिल्म इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्ट्रेस जिसने अपने ही परिवार से बगावत करके फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की और अपनी मेहनत और टैलेंट के बलबूते अपनी एक अलग पहचान बनाई । जी हा हम बात कर रहे है बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री करिश्मा कपूर की । करिश्मा कपूर इतनी सफल अभिनेत्री अपनी फिल्मों में रही है उतनी ही असफल अपनी निजी जिंदगी में रही है । लेकिन फिर भी वह अपने बच्चो की हर एक डिमांड पूरी कैसे करती है । करिश्मा लग्जरी लाइफ कैसे संभालती है । उनके बच्चो का लाखो का खर्च कोन उठाता है । तो आज हम आपको इन्ही कुछ सवालों का जवाब देंगे ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान की हीरोइन हो गई थी गर्भवती, ड्रिंक करने के बाद अंडमान में किया था ‘वन नाइट स्टैंड’… फिर कराया गर्भपात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा ने करीब 1.5 दशक तक हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्मों से नवाजा है । आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की करिश्मा कपूर और बिजनेस मैन संजय कपूर का तलाक हुए 4 साल का वक्त बीत चुका है । करिश्मा को इंडस्ट्री में सिंगल मोम कहा जाता है । जो अपने बच्चो की परवरिश बेहद शानदार तरीके से कर रही है । करिश्मा का कैरियर भले ही शानदार रहा हो लेकिन उनकी निजी जिंदगी दुखो से ही भरी रही ।

करिश्मा ने तलाक के बाद अपने बच्चो की कस्टडी के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी । लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी की बच्चो को आर्थिक जरूरतें पूरी करने की जिमेदारी संजय कपूर पर है । बता दे की संजय और करिश्मा के तलाक को बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में गिना जाता है । संजय कपूर को तलाक के बाद करिश्मा को मोटी रकम देनी पड़ी थी । करिश्मा कपूर अपने दोनो बच्चो के साथ खार के जिस फ्लैट में रहती है वह संजय से तलाक के बाद करिश्मा को मिला था । वह फ्लैट संजय कपूर के पिता का था । वही खबरों की माने तो संजय ने अपने दोनो बच्चो के नाम से 14 करोड़ के बोन खरीदे जिसका ब्याज 10 लाख करिश्मा को मिलता है ।

यहाँ भी पढ़िए  फिल्म इंडस्ट्री के इन सितारों को खाली बैठना है मंजूर पर कभी किसी के सामने नहीं फैलाते हाथ ,जीते हैं राजसी जिंदगी

करिश्मा कपूर के दोनो बच्चे देश के सबसे महंगे स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते है । बच्चो की पढ़ाई और रहन सहन पर होने वाले खर्चे की जिमेदारी भी संजय कपूर के पास ही है । यानी ये कहना गलत नही होगा की जिस मोड़ पर आकर संजय और करिश्मा ने अपने खूबसूरत रिश्ते को खतम किया था उस कड़वाहट को भूलकर दोनो अपने बच्चो की परवरिश अच्छे से कर रहे है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.