करीना कपूर का पहला प्यार और उनकी नींद चुराने वाला सैफली खान नही यह शख्स था, मानने लगी थी अपना सोलमेट

करीना कपूर का पहला प्यार और  उनकी नींद चुराने वाला सैफली खान नही यह शख्स था, मानने लगी थी अपना सोलमेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर का तो आज हर कोई फैन होगा । उन्होंने बहुत सी मूवी हिट दी हैं । करीना कपूर अपने कपड़े और अपने आउटफिट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं । हाल ही में उन्होंने फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म दिया हैं । करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे का नाम रख लिया हैं । अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर करीना सुर्खियों में छाई हुई हैं , यह ही नही करीना कपूर आज कल अपने हाल ही में लॉन्च हुई किताब को लेकर भी सुर्खियों के छाई हुई हैं ।

किसी ना किसी का बचपन में क्रश या प्यार रहा होगा , ऐसे ही करीना कपूर को भी बचपन में किसी से बहुत प्यार था । करीना कपूर का इंटरनेट पे एक पुराना इंटरव्यू बहुत वायरल हो रहा हैं । इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने बचपन का प्यार का खुलासा किया की वह शख्स आखिर कोन था जिसने बचपन में बेबो का दिला चु-रा-या । जैसा आप सोच रहे हैं वह नही था शाहिद नही इसके इलावा कोई और था । आइए आपको बताते हैं वह शख्स कोन था ।

यहाँ भी पढ़िए  बहुत बड़ा अय्याश निकला Malaika Arbaaz का बेटा, गर्लफ्रेंड बनाने में तोडा Salman Khan का रिकॉर्ड

करीना कपूर का इंटरव्यू हुआ था 2003 में यह इंटरव्यू रेडिफ के द्वारा किया गया था , उसमे उन्होंने बताया की जब मैं 13 साल की थी तब पहलाज निहलानी के बेटे विकी निहलानी से प्यार करती थी। वही उनके दिल की ध-ड़-क-न था और वह उन्हे अपना सोलमेट बताती हैं । जिन्होंने करीना कपूर की नीं-दे चुरा रखी थी ।

करीना कपूर आगे बताती है अगर मुझसे कोई भी यह पूछता है की मेरा पहला प्यार कोन था , तो सबसे पहले विकी नेहलानी का नाम ही लूंगी । बेशक वह मेरे साथ आज नही हैं , उन्होंने अपने रास्ते बदल लिए । लेकिन वही मेरा सोलमेट और सबसे पहला प्यार था । आपको बता दे विकी नेहलानी ने इटालियन गर्ल से शादी कर ली थी, और प्रियंका चोपड़ा ने 2012 में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी कर ली थी।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख ने कहा था-जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा सलमान साथ देंगे, सल्लू ने सच कर दिखाई बात!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.