करीना कपूर ने ईसाई धर्म के बारे में बोला कुछ ऐसा जिससे पड़ गई मुसीबत में , जानिए क्या है पूरा मामला

करीना कपूर ने ईसाई धर्म के बारे में बोला कुछ ऐसा जिससे पड़ गई मुसीबत में , जानिए क्या है पूरा मामला

करीना कपूर को तो हर कोई जानता होगा , उन्होंने एक से बड़कर एक फिल्मों में काम किया हैं । करीना कपूर की जिंदगी में आजकल मुसीबतों का पहाड़ टूट गया हैं , उनके ऊपर उनकी किताब को लेकर शि-का-य-त दर्ज हुई हैं । मामला यह है की करीना कपूर की किताब का टाइटल कुछ लोगो को अच्छा नहीं लगा उनका कहना है की वह हमारे समुदाय की भावनाओं का मजाक उड़ा रही हैं । इसी वजह से उनके ऊपर और उनके दो साथी सहित उन्पर महाराष्ट्र बीड शहर की पुलिस के द्वारा केस दर्ज किया गया हैं ।

किताब को लिखनें वाला भी मुसीबत में

यहाँ भी पढ़िए  Urvashi Rautela की उड़ी स्कर्ट, चाह कर भी नहीं बचा पाई लाज दिख गई अंडरगार्मेंट

करीना कपूर खान और उनके साथी लेखक आदित्य शाह भिमजानी द्वारा और जगरनॉट बुक्स दोनो के ऊपर केस किया हैं । यह केस अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष और आशीष शिंदे ने पुलिस द्वारा करीना कपूर खान और उनके साथी के ऊपर केस किया हैं । उस पुस्तक का शीर्षक प्रे-ग-नें-सी बाइबल था ।

किस वजह से की शिकायत

आशीष शिंदे ने जिसने शिकायत कराई हैं उनका कहना हैं की , उन्होंने हमारे ध-र्म को ठेस पहुंचाई हैं । अपने बुक में हम ईसाइयों के प-वि-त्र शब्द बाइबल शब्द का उल्लेख कर के । और इससे ईसाई ध-र्म की भावनाएं को नुकसान पहुंचा हैं । इसलिए उनके उनपर और दो साथी सहित आईपीएसी के तहत धा-रा 295-ए की धा-रा उनके ऊपर लगी हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  ऐश्वर्या राय का छलका दर्द, बोली सलमान खान ने दिए थे मुझे शरीर पर काफी निशान हुई ऐश्वर्या भावुक

बीड की पु-लि-स ने नही किया मामला दर्ज

बीड की पु-लि-स ने नही किया मामला दर्ज क्योंकि बीड के एक पु-लि-स अधिकारी ने कहा की यह केस बीड का नही हैं इसलिए मुंबई था-ने में इसकी शिकायत दर्ज करे ।

इस तारीख को हुई थी किताब लॉन्च

यह किताब को लॉन्च 9 जुलाई को किया गया था । इस किताब से इतना प्यार हैं करीना को उन्होंने इस किताब को तीसरा बच्चा बताया था । करीना ने इस साल के फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था । करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी इस किताब की प्रमोशन भी की थी लोगो ने बहुत कॉमेंट किए थे इस पोस्ट पे

यहाँ भी पढ़िए  जब ‘छैयां-छैयां’ करते हुए मलाइका अरोड़ा की कमर से बहने लगा था खून, फिर भी नही रुकी थी एक्ट्रेस

इस किताब की खास बात करे तो इसमें उन्होंने अपने दोनो बच्चे के समय जो महसूस हुआ और उन्होंने क्या झेला और अपना अनुभव भी दर्शाया हैं इस किताब में । इसमें उन्होंने बताया की उन्हे क्या दिकत आई कैसा अनुभव रहा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.