करीना ने बच्चे का नही रखा हिंदू नाम सबको बेवकूफ बनाया ,ये है असली नाम

करीना ने बच्चे का नही रखा हिंदू नाम सबको बेवकूफ बनाया ,ये है असली नाम

,सैफ और करीना के छोटे बेटे का नाम क्या है इसका खुलासा हो चुका है । सैफ करीना के छोटे बेटे जिसका जन्म इसी साल की फरवरी में हुआ था । उसके घर का नाम ‘जे’ तो पहले ही मीडिया में आ चुका था । तब से अनुमान लगाए जा रहे थे क्या इसका पूरा नाम जलालुदीन अली खान होगा या फिर जहांगीर अली खान कुछ इस तरीके से लोगो ने नाम का अनुमान लगाया था । सैफ और करीना के छोटे बेटे का नाम क्या है ये एक मुद्दा इसलिए है क्योंकि जब पहला बेटा जन्मा था तब उसका नाम तैमूर रखा गया था और इस नाम से काफी लोगो को आपत्ति थी विवाद भी बहुत बड़ी खड़ी हुई थी लेकिन उसके बावजूद कितना भी प्रेशर रहा सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर ही रखा और उसे अब घर पर टीम टीम कहकर बुलाया जाता है ।

यहाँ भी पढ़िए  माँ अलका भाटिया को याद करके भावुक हुए अक्षय कुमार, इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर किया विडियो

ऐसे में जब ‘जेह’ नाम की घोषणा हुई तब लोगो ने यही कहा की अब ये नाम भी ऐसा रखा जाएंगा । लोगो ने ये भी कहा की क्यू करीना कपूर जो है दोनो बच्चो का नाम सैफ के धर्म के तहत ही रखना चाहती है क्यू एक बच्चे का नाम कपूर खानदान की तरफ से नही रखा । कपूर खानदान का भी बहुत बड़ा नाम है ऐसे में ये क्या है।

अब खुलासा हो चुका है की सैफ के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है ये खुलासा तब हुआ जब करीना कपूर की बुक प्रेगनेंसी बाइबल रिलीज हुई और इस बुक के अंदर जहा पर करीना की उनके छोटे बेटे के साथ के फोटो है तो वहा पर जहांगीर लिखा हुआ है जो अपने आप में कन्फर्म करता है की जे का पूरा नाम जहांगीर अली खान ही है ।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, सुनकर शिल्पा ने ऐसे किया रिएक्ट

सैफअली और करीना के एक क्लोज फैमिली मेंबर ने इस बात को कन्फर्म भी किया है उन्होंने कहा की जहांगीर ही नाम रखा गया है , हालांकि फैमिली में किसी को भी इस नाम से आपत्ति नहीं है क्योंकि सैफ और करीना बच्चे के मां बाप वही लोग है और उन्हे ही इस बच्चे का नाम रखने का हक है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.