करोड़ो में खेलते है सलमान आलीशान गाड़ियों से लेकर प्राइवेट जेट के है मालिक

करोड़ो में खेलते है सलमान आलीशान गाड़ियों  से लेकर प्राइवेट जेट के है मालिक

दबंग खान भाईजान राधे प्रेम जैसे नामों से मशहूर सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है । सलमान की अब तक बहुत सी फिल्मे ऐसी रही है जिसने 100 करोड़ ही नही बल्कि 600,900 करोड़ तक की कमाई की है । सलमान खान जितना फिल्मों से कमाते है उससे कई ज्यादा वो दान कर देते है और इसके बाद भी उनके पास करोड़ो रुपए की संपत्ति है । सलमान बेहद ही पारिवारिक व्यक्ति है , वह आज भी पूरे परिवार के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहते है और उनका फार्म हाउस भी है जहा वह अक्सर जाते रहते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  जब रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहु को खत लिखकर कही थी दिल की बात

सलमान जबरदस्त कमाई करते है ये बात तो सभी जानते है लेकिन वो कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक है ये बात उनके फैंस भी शायद नही जानते होगे रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की संपत्ति 1950 करोड़ रुपए के मालिक है । जी हा सलमान के पास दुनिया की कई बेशुमार कीमती चीजें है जो सबके पास ना हो । सलमान के पास आलीशान घर कारे बाइक यही ही नही अपना प्राइवेट याट भी है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है । सलमान को बाइक्स चलाना बेहद पसंद है और वो कई बार मुंबई की सड़को पर साइकिल चलाते हुए भी दिखते है ।

यहाँ भी पढ़िए  अभिनेता Nana Patekar ने एक साथ बनाए दो अभिनेत्रियों संग संबंध, पकड़े जाने पर हुई थी खूब मारपीट

आपको बता दे सलमान के पास 9 गाड़ियां है , सलमान के पास बांद्रा इलाके 11वे माले पर एक फ्लैट भी है इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 30 करोड़ रूपये है उनका गोरी गांव इलाके में एक फार्म हाउस भी है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए हैं।

उनकी बीइंग ह्यूमन ब्रांड की कीमत 235 करोड़ रुपए है और उनकी प्रोडक्शन कंपनी SKF की कीमत करोड़ो रुपए बताई जाती है । सलमान अपनी एक फिल्म के करीब 50 करोड़ रुपए लेते है , वही बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ रुपए लेते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.