काजोल ने की फैंस के साथ बदतमीजी जिसे देख आ जाएंगी शर्म , लोगो ने कहा घमंडी औरत

काजोल ने की फैंस के साथ बदतमीजी जिसे देख आ जाएंगी शर्म , लोगो ने कहा घमंडी औरत

काजोल को तो हर कोई जानता है उन्होंने एक से बड़कर एक धमाकेदार फिल्म की है , और बहुत सी फिल्मे उनकी हिट भी रही है । लोग उनकी एक्टिंग और लुक्स के बहुत बड़े दीवाने है । काजोल आज कल सुर्खियों में बहुत छाई हुई है क्योंकि उन्हे अपने जन्मदिन के दिन फैंस के साथ बदतमीजी की आइए बताते है आपको क्या है पूरा मामला ।

जब कुछ फैंस काजोल के जन्मदिन पर केक लेकर उनके पास पहुंचे तो उन्हें बदतमीजी का सामना करना पड़ा यह बदतमीजी करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद काजोल थी। दरअसल काजोल के बर्थडे के दिन फैंस उनके घर के बाहर इकठ्ठा हो गए , इस दौरान कुछ लोग अपने साथ केक भी लेकर आ गए । काफी इंतजार के बाद काजोल अपने घर से बाहर निकली फटाफट केक काटा और बिना फैंस से मिले तुरंत घर में घुस गई ।

यहाँ भी पढ़िए  वैलेंटाइन डे पर हद से ज्यादा रोमांटिक हुए कैटरीना कैफ और विकी कौशल, प्राइवेट तस्वीर हुई वायरल

वहा खड़े लोग काजोल की शकल देखते रह गए फैंस को उम्मीद थी की काजोल कम से कम उनके साथ 2 मिनट का वक्त बिताएंगी , लेकिन काजोल को फैंस के साथ 1 पल भी बिताना भारी पड़ रहा था । काजोल का ऐसा व्यवहार देख कर लोग गुस्से में आ गए ।सोशल मीडिया पर कई लोगो ने काजोल पर अपनी भड़ास निकाली एक फैन ने लिखा तुम लोग अपने पैसे और समय ऐसे लोगो पर खराब क्यों करते हो जिन्हे तुम्हारी कद्र नहीं है दूसरे ने लिखा घमंडी औरत ये लोग लायक नही है इन सब के इससे अच्छा गरीब और अनाथ बच्चों का बर्थडे मनायो ।

यहाँ भी पढ़िए  जब डॉक्टरों ने जया बच्चन को अमिताभ बच्चन से आखिरी बार मिलने के लिए कहा

एक और ने लिखा ये लोग भूल जाते है की लोगो ने ही इन्हे बनाया है ये ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे हम पर एहसान कर रही हो इसके इलावा कई और लोगो ने भी काजोल के ऊपर इनके खिलाफ खूब भड़ास निकाली फिलहाल काजोल के इस व्यवहार पर आपकी क्या राय है हमे कॉमेंट करके बताए और अगर यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो शेयर करने ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.